गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर खड़े ट्रैक्टर में घुसी स्कूटी, युवक की मौत

साहिबाबाद। एलिवेटेड रोड पर सोमवार दोपहर किनारे खड़ेे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से स्कूटी टकरा गई। स्कूटी सवार युवक काफी दूर जा गिरा और उसका हेलमेट टूट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया। हादसे के बाद जाम लग गया।
मसूरी नाहल निवासी इजराइल का बेटा फैजान (18) मीट की दुकान चलाता था। फैजान सोमवार को स्कूटी से दिल्ली के गाजीपुर मंडी से मीट लेकर दोपहर करीब सवा एक बजे नहल जा रहा था। साहिबाबाद थानाक्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर हिंडन पुल चौकी के ऊपर किनारे ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी। फैजान की स्कूटी पीछे से ट्राली में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि फैजान दूर जा गिरा और हेलमेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और फैजान को पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएचओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है।
हादसे के बाद लगा जाम
हादसे के बाद स्कूटी, युवक और मीट सड़क पर फैल गया। एलिवेटेड रोड से गुजर रहे वाहन चालक रुक-रुक कर देखने लगे। इससे वाहनों की कतार लग गई। करीब आधे घंटे तक एलिवेटेड रोड पर जाम लगा रहा। पुलिस ने शव को सड़क से हटवाया और जाम खुलवाया। घटना की सूचना पर परिजन पहुंचे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *