गाजियाबाद: एक्शन में पुलिस,ताबड़तोड़ दो मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद। शहर के दो थाना क्षेत्र की दो कॉलोनियां शनिवार रात गोलियों की आवाज से गूंज उठी। पहले कविनगर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मधुबन-बापूधाम कॉलोनी में एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। इसके थोड़ी देर बाद चेन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों से राजनगर एक्सटेंशन में सिहानी गेट पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों मुठभेड़ में एक-एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हुए। कविनगर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। गिरफ्तार बदमाशों पर लूट, हत्या, डकैती समेत गंभीर धाराओं के कई-कई मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मधुबन-बापूधाम में मननधाम की ओर से एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पहले से चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने उन्हें रोका तो वह भागने लगे। पीछा करने पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश की शिनाख्त डासना निवासी नईम के रूप में हुई है। इस दौरान क्राइम ब्रांच के सिपाही संदीप मलिक की बाजू में भी एक गोली लगी है। नईम पर डकैती के दौरान हत्या, लूट, हत्या, चोरी समेत विभिन्न धाराओं में एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं। उस पर कुछ समय पूर्व 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। नईम ने अपने साथी के साथ 11 मई को शास्त्रीनगर में महिला व बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर पर्स लूट लिया था।

दिसंबर-2017 में डासना आरओबी के नीचे उसने बीटेक छात्र की हत्या कर दो हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया था। दूसरी ओर, शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे मेरठ तिराहे के पास से बाइक सवार दो बदमाश राहुल त्यागी नाम के एक व्यक्ति की चेन लूटकर भाग गए। आधी चेन उसने बचा ली थी। 100 नंबर पर सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की। राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर एसआई प्रजंत त्यागी, विकास शर्मा और नरेंद्र चेकिंग के लिए खड़े थे। घिरा देख बदमाश राजनगर एक्सटेंशन की ओर भागने लगे। रिवर हाइट्स सोसायटी के पास पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। एपेक्स अस्पताल के पास पुलिस ने उन्हें घेर लिया। एसएसपी ने बताया कि जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, दूसरा फरार हो गया। घायल बदमाश हिंडन विहार निवासी सोहेल उर्फ शानू है। सोहेल को गिरफ्तार कर उसके पास से बाइक, तमंचा, कारतूस और राहुल से लूटी गई आधी चेन भी बरामद हो गई है। घायल हुए दोनों बदमाशों और क्राइम ब्रांच के सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *