बिहार के पश्चिमी चंपारण मे कांग्रेस नेता की हत्या

अनिल कुमार सोनी, राज्य संवाददाता बिहार

Key line times

Keylinetimes.com

Youtube.keyline times

पश्चमी चम्पारण बगहा में अपराधियों ने दिनदहाड़े कांग्रेस नेता को गोली मारकर की हत्या,छवघरिया गाँव में हुई वारदात*

अनिल कुमार सोनी
प्रदेश प्रभारी बिहार
की लाइन टाइम्स

बगहा रामनगर : बिहार में अपराधियों द्वारा लगातार हत्या जैसे संगीन वारदात से सरकार की तमाम दावे झूठे साबित हो रहे है। जहाँ अपराध घटने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला पश्चिमी चंपारण बगहा रामनगर के छवघरिया गाँव का है. जहां अपराधियों ने एक कांग्रेस नेता की हत्या कर दी है. बाइक पर सवार अपराधियों ने कांग्रेस नेता को गोली मार हत्या कर दी है. मृत कांग्रेसी नेता का नाम मो. फखरुद्दीन बताया जा रहा है.

बाइक पर सवार अपराधी कांग्रेस नेता मो.फखरुद्दीन के घर पहुंच उन्हें बाहर के तरफ बुलाया. जैसे ही वे घर से बाहर आए अपराधी उन पर धावा बोलते हुए गोलीयों से लहूलुहान कर फरार हो गए।

गोली लगने से कांग्रेस नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन और ग्रामीणों के सहयोग से मो. फखरुद्दीन को घायल अवस्था में अस्पताल ले जा रहे थे. उसी दौरान मो. फखरुद्दीन की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही रामनगर से पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. मामले की छानबीन हो रही है.
वारदात के बाद से ही इलाके में तनाव है, फखरुद्दीन के समर्थक भारी संख्या में आस पास के गांवों से भी बगहा पहुंच रहे हैं, स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गये है।

मो.फखरुद्दीन की पहचान चंपारण की राजनीति में दबंग नेताओं के तौर पर होती थी. वे रामनगर और नरकटियागंज से कांग्रेस और राजद के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. उनकी पत्नी रामनगरिया पंचायत की मुखिया हैं. वर्तमान में फखरुद्दीन पंचायत का ही काम देख रहे थे.।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *