जानें आज 20 जौलाई शनिवार को कैसा रहेगा आपका दिन,सटीक राशीफल जाननें के लिए लिंक ओपन करें

Munendra singh

R.k.jain

Key line times

Keylinetimes.com

Youtube.keyline times

मेष राशि

मेश राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको आज नये लोगों से जुड़ने का मौका मिल सकता है. किसी खास व्यक्ति से आपको कोई बड़ा फायदा हो सकता है. आपके कार्यों की प्रशंसा हो सकती है. आपकी परेशानियों का समाधान पूर्ण रूप से निकलेगा. आपका स्वास्थ अच्छा रहेगा. आप जो भी काम शुरू करें, वो समय पर पूरा हो जाएगा. आपको करियर संबंधित कुछ नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपको आर्थिक पक्ष भी मजबूत बनेगा. भगवान शंकर को बेलपत्र चढ़ाएं, धन में इजाफा होगा.

वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए आज आपका दिन खुशी से भरा रहेगा. समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. ऑफिस में कुछ दोस्तों के सहयोग से आपका प्रोजेक्ट पूरा होगा. जो विद्यार्थी विदेश में शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन फेवरेबल है. आपको शिक्षकों से पढ़ाई में मदद भी मिलेगी. आपको किसी धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा. करीबी लोगों को आपसे कुछ अपेक्षाए होगी. मां दुर्गा को इत्र चढ़ाएं, आपकी सारी मनोकामना पूरी होगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. सभी काम में आपको सफलता हासिल होने के योग है. आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आपके किसी समारोह में जाने की योजना बना सकते हैं. वहीं पर आपकी किसी बचपन के मित्र से मुलाकात हो सकती है. इस राशि के छात्रों का ध्यान पढ़ाई लिखाई पर केंद्रित रहेगा. मंदिर में कुछ देर समय बिताएं, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रह सकता है. आपके कुछ कामों में रूकावट आ सकती है, जिससे आप थोड़े परेशान हो सकते हैं. आपको बच्चों के साथ कुछ पल बिताने चाहिेए. आपको अच्छा लगेगा. साथ ही आप दोनों के बीच संबंध बेहतर होंगे. जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, संतान सुख प्राप्त होगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक स्थिति को लेकर अभी भी थोड़ी संभाल की जरूरत है. आपको कुछ उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस में जरूरी कामों की योजना बना सकते हैं. कोई भी मौका आपको गंवाना चाहिए. किसी अनाथालय में जाकर बच्चों को कुछ गिफ्ट करें, आपके सारे काम पूरे होंगे.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. रास्ते में किसी करीबी दोस्त से मुलाकात हो सकती है. ऑफिस में काम करते समय बचपन की कोई याद ताजा हो सकती है. बॉस आपसे खुश रहेंगे. आपको अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है. बिजनेसमैन को अपने कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि हाथ लग सकती है. अपने इच्टदेव को प्रणाम करें, आपको धन लाभ होगा.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिेए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है. आप अपने कार्यों में सफल होने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन कोई तीसरा आपके काम में रूकावट डाल सकता है. आपको ऐसे लोगों से बचना चाहिए. कारोबारी लोगों को किसी डील के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है. काम के चक्कर में खाना खान न भूलें, सेहत खराब हो सकती है. गाय को रोटी खिलाएं, आपकी सभी परेशानियों का हल निकलेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. शाम तक घर में खुशी का माहौल बन सकता है. कुछ रिश्तेदार भी आपके घर पर आ सकते हैं. आपका स्वास्थ बेहतर रहेगा. इस राशि के छात्रों को बेहतर परिणाम मिलेंगे. आज परिवार से बातचीत करके किसी मामले का हल भी निकाल सकते हैं. गणेश जी की आरती करें, सबके साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे.

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. रूके हुए कामों में आपको किसी दोस्त की मदद मिल सकती है. साथ ही दोस्त से कोई खुशखबरी भी मिल सकती है. आपके पास कुछ नई जिम्मेदारियां आ सकती है. आप अपने करियर में सफलता के बेहद करीब होंगे. सूर्यदेव को जल अर्पित करें, जीवन में दूसरे लोगों का सहयोग मिलता रहेगा.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा. करियर में तरक्की के मामले में कुछ रुकावटें आ सकती हैं. आज आपको किसी भी तरह के विवाद से बचना चाहिए. किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करं. बिजनेस में कुछ नया ट्राई करने से बचे. किसी कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, आपकी सारी मुश्किलें दूर होंगी.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. अपनी काबिलियत से आप सभी कामों को पूरा कर लेंगे. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपके उच्चाधिकारी आप से खुश रहेंगे. आपके विचारों को पूरा महत्व दिया जाएगा. हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा. आपको जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है. घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. किसी महत्वपूर्ण कार्य को लेकर आप माता पिता से सलाह ले सकते हैं, तो दिन मुनाफा दिलाने वाला हो सकता है. श्री गणेशाय नम: मंत्र का 21 बार जप करें, सफलता आपके कदम चूमेगी.

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *