सरकारी कुप्रबंधन के बाद पैट्रोल पंप नीजी ऐजेंसी को सौंपा गया

सव्वाददाता, सुशील पवार, डांग, गुजरात

Key line times

लीड
सरकारी कुप्रबंधन के बाद पंप को एक निजी एजेंसी को सौंप दिया जाता है

हेडिंग

आहवा के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल में गड़बड़ी करने वाले उपभोक्ताओं की शिकायत सामने आई है।
आहवा स्थित एकमात्र पेट्रोल पंप का प्रशासन उपभोक्ताओं में गुस्सा देख रहा है। पेट्रोल डीजल पानी का मिश्रण होता है जिसके कारण वाहन सड़क परही चालू वाहन बंद हो जाते हैं। जब वाहनों को गैरेज में ले जाया जाता है, तो यह पता चलता है कि पेट्रोल डीजल में पानी के दोष के कारण खराब हो गया है।
एक रिपोर्ट के अनुसार, डांग जिला मुख्यालय के आहवा में एक एकल ग्राहक से संबंधित दो वाहन एक पेट्रोल पंप के प्रबंधक के पास शिकायत करने के लिए गए थे, लेकिन यह पता चला है कि उसने ग्राहक से संवाद करने के बजाय उसके साथ दुर्व्यवहार किया था।
जब निगम के पेट्रोल पंप कहते हैं कि लापरवाही है, तो यह आने वाले दिनों में पता चलेगा कि ड्राइवरों के विवरण मानसून के मौसम में पेट्रोल के बजाय पानी के साथ मिश्रण करने वाले वाहनों को चलाने के लिए सामने आए हैं।
पेट्रोल पंप प्रबंधक का अपमानजनक व्यवहार पेट्रोल की कीमत पर पानी वितरित करना है और यदि कोई शिकायत है, तो उन्हें बताएं कि आप कहां शिकायत करना चाहते हैं। वायु मुख्यालय और एकमात्र पेट्रोल पंप को घंटों तक ग्राहकों को लाइन में खड़ा रहना पड़ता है और भुगतान करना पड़ता है। पानी मिक्स पेट्रोल खरीद ने के लिए रुपये खर्च करने पड़ते हैं। पेट्रोल पंप के प्रबंधकों को ग्राहकों से उनके व्यवहार के बारे में बात करने का ढंग सही न होने के कारण ग्राहकों में नाराजगी

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.