गाजियाबाद,नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रहने वालों के लिए खुशखबरी

जे पी मौर्या, ब्यूरो चीफ, गाजियाबाद :अगर आप नोएडा, ग्रेटर नोएडा या फिर गाजियाबाद में रहते हैं और पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम का नोएडा डिपो यात्रियों की सुविधा के लिए गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली रूट पर करीब 18 बसें बढ़ाएगा। अगले हफ्ते यात्रियों के लिए रूट पर बसें बढ़ाने की तैयारी है। ग्रेटर नोएडा के गांवों में भी कनेक्टिविटी बढ़ाई जाएगी।

नोएडा डिपो से गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा रूट पर करीब 22 बसें चलती हैं। इसमें नई और पुरानी, दोनों तरह की बसें शामिल हैं। मेरठ, अलीगढ़, आगरा और बुलंदशहर की तरह ही स्थानीय रूटों पर भी यात्रियों की संख्या अधिक रहती है।

डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अनुराग यादव ने बताया कि गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली रूट पर करीब 18 बसें बढ़ाने की योजना है। ग्रेटर नोएडा के गांवों की कनेक्टिविटी भी बढ़ाई जाएगी। सभी नई सीएनजी बसें हैं। पुरानी बसों में से कुछ बसें हटाई जा सकती हैं।

उन्होंने बताया कि डिपो में नई और पुरानी मिलाकर करीब 262 बसें हैं। सभी सामान्य बसें हैं। डिपो के पास अपनी एसी बसें नहीं हैं। डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि अन्य डिपो की एसी बसें नोएडा डिपो होकर निकलती हैं। इसमें आगरा, अलीगढ़, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी समेत अन्य शहरों के लिए एसी बसें शामिल हैं।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *