राजस्थान के कई जिलों में भारी बरसात

जोधपुर पूरा शहर हुआ जलमग्न बाढ़ जैसे हालात

कई ट्रेनें रद्द पूरी जानकारी लेकर ही यात्रा करें।

की लाइन टाइम्स न्यूज़ जोधपुर (राजस्थान)

जोधपुर । जिले में पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है जिससे जनजीवन बहुत प्रभावित हुआ तेज बारिश के कारण कई पुराने मकान भी ढह जाने की सूचना आ रही है बचाव कार्य चल रहा है और जोधपुर जिले के तिंवरी के पास बालरवा गांव में राजीव गाँधी नहर के टूट जाने से गांव में पानी पानी हो गया और कई गांव के संपर्क भी टूट चुके हैं।

सोशल मीडिया के माध्यम से लोग इधर-उधर वीडियो बनाकर अपने अपने परिवार व रिश्तेदारों के पास भेज रहे हैं तेज बारिश के कारण कई घरों की छते टपकने लग गई है जनजीवन बहुत प्रभावित हो गया है।

बचाव कैसे करे।

लगातार हो रही तेज बारिश के कारण जगह-जगह संपर्क टूट चुके है कहीं रेल मार्ग व सड़कों के संपर्क टूट चुके हैं इसलिए आप सभी से निवेदन है सही जानकारी लेकर ही यात्रा करें। और जहां कहीं भी ऐसा आपको संपर्क टूटा हुआ लगे तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस व संबंधित विभाग को दें ।वह आस-पास के सभी लोगों तक जानकारी जरूर पहुंचाएं अपनी जिम्मेदारी जरूर निभाये जिससे हादसा टल सके।

जोधपुर में पानी के साथ बहती गाड़ी

यह कभी नहीं करें

आजकल सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज को लेकर कई पुराने वीडियो लोग इधर-उधर भेज देते हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी हो जाती है बिना जांच बिना पूरी जानकारी के बिना कोई भी बारिश व गड्ढे व सड़क टूटने का फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ना करें क्योंकि आपके द्वारा वायरल किए गए फोटो वीडियो से कितने लोगों को परेशानी हो जाती हैं इसलिए पुख्ता जानकारी व सही जानकारी ही सोशल मीडिया पर शेयर करें।

बाजारों में भरा पानी जनजीवन प्रभावित

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *