घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट की वारदात

बालेसर जोधपुर से खबर

अमर यादव की लाइन टाइम्स

घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर,एक लाख बीस हजार नगदी सहित किमती जेवरात लेकर लूटेरे मौके से फरार,पुलिस टीमें बनाकर कर रही है लूटोरो की तलाश

बालेसर (जोधपुर)

बाइट – कविता प्रजापत

बालेसर थाना अंतर्गत मीठी बेरी गांव में मंगलवार को अज्ञात लुटेरों ने एक घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर एक लाख बीस हजार नकदी एवं जेवरात लूटकर फरार हो गए।

मंगलवार को दोपहर करीब 12:00 बजे मीठी बेरी गांव में भंवरा राम पुत्र चंदन राम प्रजापत के घर में उनकी पुत्री कविता अकेली थी। इस बीच दो अज्ञात लुटेरे नकाबपोश उनके घर में घुसे तथा कविता के सिर में वार कर उनको घायल कर दिया तथा कविता के हाथ पैर बांधकर घर में रखें एक लाख बीस हजार नकद एवं घर में सोने चांदी के जेवरात तथा कविता के पहना हुआ सोने चांदी के जेवर उतारकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर परिजन एवं बालेसर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल कविता को बालेसर अस्पताल लाया जहां उपचार के बाद वापस घर भेजा। दिनदहाड़े लूट की वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई तथा सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। घटना की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बारोट भी मौके पर पहुंचे तथा पीड़ित बालिका कविता से बातचीत कर उनके परिजनों को लुटेरों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए आश्वस्त किया तथा ग्रामीणों को भी तुरंत कार्रवाई का भरोसा दिलाया जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने बालेसर पुलिस डीवाईएसपी सिमरथाराम पटेल एवं बालेसर थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह राठौड़ को तुरंत प्रभाव से टीमें गठित कर लुटेरों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। वहीं गांव के सरपंच अशोक प्रजापत ने मीडिया को बताया कि गांव में लगातार चोरी डकैती की वारदातें बढ़ रही है। लेकिन पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने से चोर एवं डकैतों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ भी काफी रोष प्रकट किया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *