बालेसर से अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के टीकम राम 15 मतों से विजेता घोषित

आरएलपी का जातिय समीकरण हुआ फैल

“की लाइन टाइम्स” न्यूज़ बालेसर जोधपुर (राजस्थान)

बालेसर। कस्बे के राणा उगम सिंह इंदा राजकीय महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव 2019 के परिणाम बुधवार को घोषित किए गए। जिसमें अध्यक्ष पद पर एबीवीपी से टीकम राम 15 मतों से विजेता घोषित हुए,आरएलपी का जातिय समीकरण हुआ फेल,एबीवीपी ने अध्यक्ष पद पर किया कब्जा।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि छात्रसंघ 2019 के चुनाव के परिणाम के बाद अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के टीकम राम 15 मतों से विजेता हुए, उपाध्यक्ष पद हेतु कविता राठौड़ 80 मतों से विजेता,महासचिव पद हेतु विनीता गोयल 7 मतों से विजय, सयुक्त सचिव पद हेतु जेठी देवी 81 मतों से विजेता घोषित हुई ।महाविद्यालय के प्राचार्य कजोड़ मल मीणा ने जीतने वाले सभी प्रत्याशियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई तथा सकारात्मक सहयोग के लिए पुलिस प्रशासन एवं महाविद्यालय स्टाफ का आभार प्रकट किया,महाविद्यालय में संपूर्ण छात्र संघ चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न हुई।

छात्र संघ चुनाव में किसको कितने मत हासिल हुए

राणा उगमसिंह इन्दा राजकीय महाविद्यालय बालेसर के छात्र संघ चुनाव में मतदान के दौरान कुल 554 मतदाताओं में से 502 मतदाताओं ने मतदान किया जिसका परिणाम बुधवार को घोषित किया गया जिसके अनुसार अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई से गौतम सांखला को 130,एबीवीपी से टीकम राम को 181, आरएलपी से भंवराराम को 166 मत प्राप्त हुए,जिसमें आरएलपी के उम्मीदवार भंवरा राम को एबीवीपी के टीकम राम ने 15 मतों से पराजित किया,

उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की कविता राठौड़ 214 एनएसयूआई से गंगाराम को 134 आरएलपी से सुरेश को 124 जिसमें एनएसयूआई के गंगाराम को एबीवीपी से कविता राठौड़ ने 80 मतों से पराजित किया,महासचिव पद पर एबीवीपी से किशन सिंह को 239,एनएसयूआई से विनीता गोयल को 246, मत हासिल हुए जिसमें एनएसयूआई की विनीता ने 7 मतों से एबीवीपी के किशन सिंह को पराजित किया,संयुक्त सचिव पद पर आरएलपी से अशोक देव को 72, एनएसयूआई से जेठी देवी को 242 एबीवीपी से महेंद्र सिंह को 161, मत मिले जिसमें एबीवीपी के महेंद्र सिंह को एनएसयूआई की जेठी देवी ने 81 मतों से पराजित किया।

इतने मत हुए खारिज़

कुल 502 में से अध्यक्ष पद हेतु 25 उपाध्यक्ष पद हेतु 30 महासचिव पद हेतु 17 एवं संयुक्त सचिव पद हेतु 27 मत पत्र रद्द घोषित किए गए।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.