गाजियाबाद :सब्जी बनाने से मना करने पर ट्रक चालकों ने क्लीनर की रॉड मारकर ले ली जान

जे पी मौर्या, ब्यूरो चीफ, गाजियाबाद। सब्जी बनाने से मना करने पर दो ड्राइवरों ने साथी क्लीनर की रॉड से हमला कर हत्या कर दी। घटना बीते तीन सितंबर को विजयनगर थानाक्षेत्र में हुई। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने रॉड से हमला कर साथी को लहूलुहान कर दिया। चार दिन बाद उपचार के दौरान मौत होने के बाद परिजनों ने रविवार को तहरीर दी, जिसके जिसके आधार पर बबलू व रतनेश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

मूलरूप से बिलग्राम, हरदोई के रहने वाले रामभजन परिवार के साथ विजयनगर क्षेत्र में रहते हैं। वह बड़े बेटे रामसेवक के साथ तिगरी कट की एक ट्रांसपोर्ट में चालक की नौकरी करते हैं, जबकि उनका छोटा बेटा रामसजावन ट्रक क्लीनर था। रामभजन का कहना है कि गत तीन सितंबर की रात नौ बजे साथ में काम करने वाले चालक धर्मवीर उर्फ बब्लू और रत्नेश सिंह राठौर कंपनी में आलू, टमाटर लेकर आए और रामसजावन से सब्जी बनाने को कहा। रामभजन का कहना है कि उनके बेटे रामसजावन ने कमरे पर जाने की बात कहते हुए सब्जी बनाने से मना कर दिया। इस बात पर उनके बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद ही उनके पास फोन आया कि धर्मवीर व रत्नेश ने रॉड मारकर रामसजावन को लहूलुहान कर दिया है और वह बेहोश पड़ा है।
रामभजन का कहना है कि वह मौकेपर पहुंचे तो दोनों आरोपी फरार हो चुके थे। उन्होंने बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे दिल्ली केलोकनायक अस्पताल रेफर कर दिया गया। सात सितंबर की देर रात रामसजावन ने दम तोड़ दिया। विजयनगर एसएचओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि रविवार को मृतक के पिता ने नामजद तहरीर दी। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *