गाजियाबाद : लूटपाट कर ऑटो गैंग ने कंपनी कर्मचारी को कुचला, हालत गंभीर

जे पी मौर्या, ब्यूरो चीफ, गाजियाबाद :गाजियाबाद। पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद ऑटो गैंग का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार रात नोएडा से लौट रहे निजी कंपनी के कर्मचारी को ऑटो गैंग ने लूट लिया। इतना ही नहीं, हत्या के इरादे से कर्मचारी को ऑटो से कुचलकर बदमाश फरार हो गए। हालांकि, गंभीर रूप से घायल हुए युवक ने समझदारी दिखाते हुए ऑटो का नंबर नोट कर लिया, जिसकी मदद से पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया। बृहस्पतिवार को एसपी सिटी श्लोक कुमार ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया।
विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार सेक्टर-11 निवासी प्रवीन नोएडा सेक्टर-62 स्थित एक कंपनी में जॉब करते हैं। मंगलवार रात करीब 12 बजे वह ड्यूटी खत्म करके सेक्टर-62 के सामने एक ऑटो में घर के लिए बैठे। ऑटो में ड्राइवर के अलावा तीन युवक भी बैठे थे। आरोप है कि जल निगम चौकी क्षेत्र में डीपीएस स्कूल के पास सुनसान इलाके में पहुंचते ही ऑटो सवार युवकों ने प्रवीन को गन प्वाइंट पर ले लिया और लूटपाट शुरू कर दी।
ऑटो से कुचलकर हुए फरार
आरोप है कि प्रवीन ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने पिटाई की। मोबाइल व नगदी लूट ली। प्रवीन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। बदमाश ऑटो से कुचलते हुए फरार हो गए।
राहगीर ने दी सूचना, अस्पताल ले गए परिजन
वहां से गुर रहे राहगीर ने प्रवीन को लहूलुहान देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दस्तावेजों के आधार पर प्रवीन का पता तलाश किया और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल प्रवीन को आलोकी अस्पताल में भर्ती कराया।
याद कर लिया था ऑटो का नंबर
एसपी सिटी ने बताया कि वारदात के दौरान प्रवीन ने ऑटो का नंबर नोट कर उसे याद कर लिया था। अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के दौरान वह ऑटो का नंबर बड़बड़ाता रहा। उसके जरिये पुलिस दो बदमाशों तक पहुंच गई। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रंजीत निवासी सोम बाजार खोड़ा कॉलोनी और अरविंद निवासी ग्राम बहलोलपुर थाना सेक्टर-58, नोएडा के रूप में हुई। आरोपियों से दो तमंचे, कारतूस, लूटा गया मोबाइल व टेंपो बरामद हुआ है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.