गाजियाबाद : सामान शिफ्ट करने वाली मूवर्स एंड पैकर्स कंपनी ले भागी सामान, तीन गिरफ्तार

जे पी मौर्या, ब्यूरो चीफ, गाजियाबाद,साहिबाबाद। शक्तिखंड चार से दिल्ली सामान शिफ्ट कराना एक परिवार को भारी पड़ गया। सामान शिफ्ट करने वाली कंपनी के कर्मचारी सामान लेकर भाग गए। काफी समय तक सामान नहीं पहुंचने और मोबाइल बंद होने के बाद पीड़ित परिवार को शक हुआ तो उन्होंने इंदिरापुरम थाने पहुंचकर शिकायत दी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर करीब 15 लाख रुपये का घरेलू सामान और दो छोटा हाथी व मिनी ट्रक बरामद किया है।

शक्तिखंड चार में उपासना परिवार के साथ रहती हैं। वह दिल्ली के लाजपतनगर में शिफ्ट हो रही थीं। इसके लिए उन्होंने ऑनलाइल साइट के माध्यम से सामान शिफ्ट करने वाली कंपनी से संपर्क किया। शुक्रवार रात को दो छोटे हाथी और एक मिनी ट्रक में घर का सारा सामान पैक कर लोड कर दिया। इस दौरान उन्होंने सामान ले जाने वालों से संपर्क किया तो वह उन्हें कुछ देर में पहुंचने की बात कहकर घुमाते रहे। रात तक जब सामान नहीं पहुंचा तो उन्होंने फिर से कॉल किया तो मोबाइल बंद आया। सामान गायब होने की आशंका पर परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद थाने पहुंचे। पुलिस की एक टीम ने आरोपी ट्रक चालकों को धर दबोचा। एसएचओ दीपक शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी धर्मेंद्र और विजय निवासी सीमापुरी दिल्ली व आर्यन निवासी रामनगर कालोनी साहिबाबाद हैं। पुलिस ने इनके पास से 15 लाख की कीमत का घरेलू सामान, दो छोटे हाथी और एक मिनी ट्रक बरामद किया है।
भरोसे में लेने के लिए लेते थे एडवांस रुपये
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दिल्ली-एनसीआर में ऑनलाइन सामान ले जाने की बुकिंग लेते थे। इसके बाद ग्राहक को भरोसे में लेने के लिए एडवांस रुपये भी लेते थे। जिससे ग्राहकों को कोई शक न हो। सामान चोरी करने के बाद संपर्क करने वाले के नंबर बंद कर देते थे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *