शामली पुलिस अधिक्षक अजय कुमार ने चलाया आपरेशन कुंडली.. राजेश कुमार

राजेश कुमार, ऐसोसिएट एडिटर

Key line times

शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने चलाया ऑपरेशन कुंडली…

शामली जनपद के थाना काँधला क्षेत्र का कुख्यात कुकर्मी क्रिमिनल और बहुरूपिया-ब्लैकमेलर-बदमाश विनीत शर्मा उर्फ विनीत पाण्डेय उर्फ़ नीशू पुत्र राजेन्द्र पाण्डेय निवासी मोहल्ला रायज़ादगान, मोबाइल नम्बर 8279811547, अब बन गया है शामली का हिस्ट्रीशीटर बदमाश संख्या 151 A

यह बात अब शामली का हर कोई जानता है कि इस कुकर्मी क्रिमिनल पर अब तक कुल एक दर्जन से बस चार ही कम यानि कुल 8 जघन्य और घिनौने मुकद्में तमाम थानों में दर्ज पाए गए हैं।

शामली के कप्तान अजय कुमार के सख़्त आदेशों के तहत जनपद शामली में एक बड़ा अभियान “ऑपरेशन कुण्डली” चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत लगातार जघन्य व घिनौने अपराध करने वाले सभी बदमाशों, उनके सभी रिश्तेदारों, सभी जमानतदारों, उनकी पैरवी करने वाले सभी लोगों व उनके गैंग के अन्य साथी बदमाशों की पूरी की पूरी कुण्डली खँगाली जा रही है। इस अभियान “ऑपरेशन कुण्डली” के तहत पिछले 2 महीनों में अब तक कुल 62 नए उभरते बदमाशों को चिन्हित कर उनकी हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी हैं।

यह भी बताना ज़रूरी है कि उपरोक्त बदमाश विनीत शर्मा (हिस्ट्रीशीटर 151 A) के ख़िलाफ़ तमाम थानों में दर्ज तमाम मुकद्मों की गहराई से पड़ताल की गई तो मालूम हुआ कि इसके द्वारा आम जनता को जान से ख़त्म कर डालने की धमकी देना, मेहनतकश व श्रमजीवी किसानों से रंगदारी वसूलना, दिन दहाड़े घर में घुस कर महिलाओं के साथ बलात्कार का प्रयास करना, और मारपीट करने जैसे तमाम जघन्य व घिनौने क़िस्म के मामले अब तक दर्ज हो चुके हैं।

सभी आम जनता को यह भी जानना ज़रूरी है कि मुखबिरों द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार, उपरोक्त हिस्ट्रीशीटर कुकर्मी बदमाश विनीत शर्मा को, शामली से अभी हाल ही में पुलिस के दबाव के कारण पलायन कर चुके हिस्ट्रीशीटर (76 A) कुख्यात कुकर्मी क्रिमिनल भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय का, सगा भाई बताया जा रहा है जो कि एक चौंकाने वाला तथ्य है।

इस “बदमाश-बदमाश सगे भाई” वाली बात की पुष्टि होने के बाद शामली जनपद का शायद यह पहला मामला बन जाएगा, जिसमें दो सगे भाई हिस्ट्रीशीटर बनकर थाना-पलिस के रिकॉर्ड में दर्ज हुए हैं।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *