भाजपा ने पौधारोपण व अस्पताल में फल वितरित कर सेवा सप्ताह का किया शुभारंभ

की लाइन टाइम जिला मुख्य संवाददाता सरूप प्रजापत

बाड़मेर।बायतु उपखंड मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले सेवा सप्ताह का शुभारंभ रविवार को केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री व बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी की उपस्थिति में पौधारोपण कर अस्पताल में फल वितरित कर अस्पताल में भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी। इस अवसर पर केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन देशभर में सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।

इसके तहत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व आम जन पौधारोपण व सेवा में पुण्य कार्य करेगें साथ ही कहां की हम सब मिलकर प्लास्टिक का उपयोग न करने का संकल्प ले कर पर्यावरण संरक्षण में सहयोग करे। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूढ़ ने कहा कि यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पूरे देश मे 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में आयोजित होगा।

इस दौरान बायतु भाजपा मंडल अध्यक्ष चेनाराम कड़वासरा,सेवा सप्ताह के विधानसभा सह्योजक मुलाराम बेरड ,भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष कुंभाराम धतरवाल भगीरथ जैन राकेश जैन पूराराम जाणी शम्भु प्रजापति सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *