भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत

की लाईन टाइम्स न्यूज़

जोधपुर। जोधपुर के बालेसर में शुक्रवार दोपहर को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। हादसा बालेसर थाना क्षेत्र ढाढणिया के पास एन एस आई 125 पर में कैम्पर व टेम्पो ट्रैवलर में भिड़ंत से हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार बालेसर राता भाकर निवासी श्रवण सिंह पुत्र गिरधारी सिंह का परिवार झवर अपने रिश्तेदारों के यहां बैठने (शोक सभा) के लिए गए हुए थे, वापिस लौटते वक्त ढाढणिया गांव के समीप सामने से आ रही सवारियों से भरी मिनी बस टायर फटने की वजह से बोलेरो कैंपर से भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 13 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। घायलों में से एक महिला सहित तीन जनों की मथुरादास माथुर अस्पताल में मृत्यु हो चुकी है। कई घायलों का इलाज जारी।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू कर, फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी थी। बाद में उपलब्ध वाहनों से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया। इतनी बड़ी आबादी वाले बालेसर कस्बे में अस्पताल में इमरजेंसी हेतु कोई सुविधा नहीं है लोगों का कहना है कि अगर यहां पर सुविधा होती तो शायद कुछ लोग इलाज के बाद बच जाते परंतु यहां पर इतनी सुविधा नहीं होने के कारण आए दिन हो रहे हादसे में सब को जोधपुर रेफर किया जाता है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *