गाजियाबाद : स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार

गाजियाबाद। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने चार युवतियों व सेंटर मालिक सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। उक्त स्पा सेंटर पुलिस-प्रशासन की नाक के नीचे आरडीसी में चल रहा था। पुलिस को छापे के दौरान स्पा सेंटर से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुआ हैं।


एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि आरडीसी स्थित वैनिटी स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। लोगों की शिकायत थी कि स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं। इन्हीं शिकायतों के मद्देनजर शुक्रवार को कविनगर पुलिस को स्पा सेंटर पर छापामारी के निर्देश दिए गए। पुख्ता जानकारी जुटाने के बाद घेराबंदी कर स्पा सेंटर में छापामारी की गई। पुलिस को देख सेंटर में अफरा-तफरी मच गई। एसपी सिटी ने बताया कि मौके से चार युवतियों व स्पा सेंटर मालिक सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया।
वॉट्सएप पर मैसेज भेजकर बुलाते थे ग्राहक
पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर के अंदर पिछले काफी समय से देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा था। व्हाट्सएप के माध्यम से संचालक व उससे जुड़े हुए लोग लड़कियों के फोटो भेजकर ग्राहकों को मोहित करते थे। बताया गया है कि लड़कियों के अश्लील फोटो उसमें होते थे। फोटो देखने के बाद कीमत तय होती थी।
बोगस ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी
स्पा सेंटर के अंदर चल रही गतिविधियों को जानने के लिए एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। अंदर जाने पर दो हजार रुपये में डील हुई। लड़की केसामने आते ही इशारा करके बाहर खड़ी पुलिस को बुला लिया गया। पुलिस ने मौकेपर मिले सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
दलालों व पुराने ग्राहकों के जरिये ही होती थी सौदेबाजी
एसपी सिटी ने बताया कि स्पा सेंटर में अजनबी लोगों से देह व्यापार के संबंध मं कोई बातचीत नहीं की जाती थी। दलालों या पुराने ग्राहकों के रेफरेंस पर ही लड़की देखकर सौदेबाजी होती थी। ग्राहक को या तो स्पा सेंटर से जुड़े किसी व्यक्ति का परिचय देना पड़ता था या फिर उससे बात करानी होती थी। नए लोगों की स्पा सेंटर में एंट्री भी नहीं होती थी।
ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने स्पा सेंटर से सूरज चौधरी निवासी शक्केवाली गली मुरादनगर, बंटी सिंह निवासी गांव लाखन शिव मंदिर के पास मौहल्ला मंडी पिलखुआ, सत्यम निवासी सेक्टर-23 संजयनगर थाना कविनगर, पवन कुमार त्यागी निवासी गोविंदपुरम, सुमित निवासी ग्राम कालंद थाना पिलखुआ व ललित निवासी ग्राम भिक्कनपुर थाना मुरादनगर को गिरफ्तार किया है। सूरज चौधरी स्पा सेंटर का मालिक है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *