गाजियाबाद : युगल ने वीडियो बनाकर एसएसपी ऑफिस में पिया जहर

एसएसपी कार्यालय पर बृहस्पतिवार सुबह एक युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युगल ने खुद को पति-पत्नी बताते हुए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। हालत बिगड़ने पर दोनों को संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक का आरोप है कि अधिकारियों द्वारा उस पर एक महिला और उसके बेटे को बतौर पत्नी-बेटा साथ रखने का दबाव डाला जा रहा है।


वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक ने एक युवती का धर्म परिवर्तन कराकर उससे मंदिर में शादी की थी। उक्त युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें उसे जेल भेजा गया था। थाना सिहानी गेट के गांव अटौर निवासी ललित चौधरी बृहस्पतिवार को होशियारपुर, पंजाब निवासी महिला के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा था।

ललित चौधरी ने बताया कि दोनों ने गत जुलाई में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद से पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी उनके पीछे पड़े हैं। ललित का आरोप है कि उस पर जबरन हरसांव निवासी दामिनी नाम की महिला को पत्नी के रूप में साथ रखने का दबाव डाला जा रहा है।

ललित का कहना है कि दामिनी की तहरीर पर सिहानी गेट पुलिस ने उस पर दूसरी शादी करने का मुकदमा दर्ज कर दो दिन अवैध हिरासत में रखा और 13 सितंबर को जेल भेज दिया।

जबरन इकरारनामा पर हस्ताक्षर कराने का आरोप

ललित ने आरोप लगाया कि जेल से आने के बाद एक प्रशासनिक अधिकारी ने उसे व दामिनी को कार्यालय बुलाया और वहां जबरन इकरारनामा लिखवाकर दामिनी व उसके बेटे को बतौर पत्नी व बेटे साथ रखने का फरमान सुनाकर उसके साथ भेज दिया। दामिनी ने मंगलवार रात आत्महत्या करने की धमकी देकर उसकी पत्नी सोनिया को घर से निकाल दिया

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *