गाजियाबाद : रिंग सेरेमनी में स्क्रीन पर चल गया अश्लील वीडियो

जे पी मौर्या, ब्यूरो चीफ गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रिंग सेरेमनी के दौरान बेहद शर्मिंदगी भरा मामला पेश आया है। दरअसल, गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-चार स्थित एलना बैंक्वेट हाल में आयोजित रिंग सेरेमनी के दौरान अचनाक स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगा। इससे समारोह में शामिल लोग झेप गए। लड़की के पिता ने बैंक्वेट हाल के प्रबंधक व डीजे चलाने वाले दो युवकों के खिलाफ इंदिरापुरम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।मिली जानकारी के मुताबिक, वसुंधरा सेक्टर-दो निवासी अरुण त्यागी की बेटी का एलना बैंक्वेट में शनिवार को रिंग सेरेमनी समारोह चल रहा था। समारोह के माहौल में लड़की व लड़का पक्ष के लोग नाच-गा रहे थे। एक-दूसरे से घुल मिल रहे थे। इस बीच समारोह स्थल पर लगे स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगा। इससे समारोह में मौजूद लोग झेप गए। आनन-फानन में स्क्रीन बंद कराई गई। अरुण ने इसकी इंदिरापुरम थाना में शिकायत दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि डीजे चलाने वाले यश व दीपक कसाना और बैंक्वेट हाल के प्रबंधक अनिल ने अश्लील वीडियो चलाया है। उनकी शिकायत पर तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, पुलिस इसकी भी जांच करेगी कि कहीं यह वीडियो जानबूझकर तो नहीं चलाया गया है या फिर गलती से चला है। वहीं, पीड़ित परिजनों का कहना है कि जीवन में खुशी के मौके कभी-कभार ही आते हैं। ऐसे में यह वाक्या कभी भूलने वाला नहीं है और इस तरह की बदनामी हम कभी नहीं भुला पाएंगे, जबकि इस सबमें हमारा कोई कसूर भी नहीं है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *