नुक्कड़ नाटक के माध्यम से गांव के लोगों को किया एनएसएस स्वयंसेवकों ने जागरूक

Nirmal jain/key line times news

बालेसर। राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के कार्यक्रम अधिकारी सूरज सैनी ने बताया कि राणा उगम सिंह इंदा राजकीय महाविद्यालय बालेसर में राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के अंतर्गत गोद लिए गए गांव दुर्गावता में स्वयंसेवकों के द्वारा घर-घर रैली निकालने के उपरांत नुक्कड़-नाटक के माध्यम से स्वच्छता का संदेश देते हुए आने वाले पंचायतीराज चुनाव में योग्य उम्मीदवार चुनने के लिए लोभ लालच जाति संप्रदाय व भेदभाव को समाप्त कर अच्छे और सच्चे उम्मीदवार को चुनना है ।

नाटक के माध्यम से स्वयंसेवकों ने ग्रामीण लोगों को जागरूक किया और और स्वयंसेवकों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ पुन: रैली निकालते हुए दुर्गावता गांव से महाविद्यालय नारे लगाते हुए पहुंचे ।

इस मौके पर ग्रामीण लोगों के द्वारा स्वयं सेवकों को चाय नाश्ता भी करवाया गया। वीनू चारण भानु भंवर कंवर और कविता ने अपने उद्बोधन से ग्रामीण लोगों को महिलाओं और बेटियों के प्रति भेदभाव नहीं करने का संदेश दिया। इस मौके पर छात्रसंघ अध्यक्ष टीकम सांखला, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रकाश गहलोत,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष जगदीश प्रसाद, उपाध्यक्ष कविता राठौड़ महासचिव विनीता गोयल संयुक्त सचिव जेठी कुमावत विक्रम सिंह इंदा व ग्रामीण लोग उपस्थित थे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *