विद्यालय में अभिभावक बैठक का आयोजन

निर्मल जैन/की लाइन टाइम्स न्यूज़ ।

रामदेवरा। कस्बे के स्थानीय विद्यालय श्री बाबा रामदेव विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं राम देव पब्लिक स्कूल शिक्षक अभिभावक बैठक का आयोजन किया गया।विद्यालय के मीडिया प्रभारी नीलेश शर्मा ने बताया कि विद्यालय में कक्षा पांचवी, आठवीं ,दसवीं, बारहवीं की बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए विशेष बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ,व्यवस्थापक अगर श्री तंवर ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया एवं बच्चों के स्तर सुधार हेतु अभिभावकों को घर के प्रयासों पर विशेष ध्यान देने हेतु कहा ,साथ ही विद्यालय के प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने प्रत्येक विद्यार्थी के स्तर की जानकारी देते हुए ,सभी अभिभावकों को विद्यालय अनुसार प्रयास करने को कहा ।जिस पर सभी अभिभावकों ने विद्यालय परिवार को भरोसा जताते हुए, बच्चे के अच्छी परिणाम की बात कही ।

इस दौरान सभी अभिभावक विद्यालय के कार्यशैली से संतुष्ट दिखाई दिए ।इस अवसर पर विद्यालय के कुछ विद्यार्थियों ने अपने दिनचर्या को सभी अभिभावकों के सामने रखते हुए ,अपने पढ़ाई के स्तर को बताया । बैठक के बाद प्रत्येक अभिभावक में अपने छात्र-छात्रा को साप्ताहिक वर्क में मिलने वाले अंको पर प्रत्येक विषय अध्यापक से उचित चर्चा की एवं उनके स्तर सुधार पर विशेष बातचीत की।

इस अवसर पर अभिभावक आनंद सिंह तवर, खेताराम पंवार, खिव सिंह ,भागीरथ विश्नोई ,प्रयागराम ,आईदान राम ,ज्योति सिन्हा, भोम सिंह ,भंवर सिंह इंदा ,देवी सिंह, सत्यनारायण, सांवलाराम एवं सैकड़ों अभिभावक तथा विद्यालय स्टाफ उपस्थित रहे ।कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य राठौड़ ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया ।कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता शिवदत्त सिंह चारण ने किया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.