राजस्थान के सुदुर देहाती इलाको तक पहुंचा केजरीवाल का क्रेज

ब्यूरो चीफ अमर यादव

बालेसर/जोधपुर । आपने तो सुना और देखा भी होगा की भारत के प्रधानमंत्री मोदी का मैजिक लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा था दरअसल इन दिनों तो मोदी मैजिक दिल्ली चुनावों मे लगातार तिसरी बार अप्रत्याशित जीत के बाद फीका नजर आ रहा है अरविंद केजरीवाल की जीत ने सिर्फ दिल्ली की जनता में ही नहीं बल्कि जोधपुर जिले की सुदूर देहाती अंचल की गांव-ढाणियों तक के लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है,इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ग्रामीण का शादी कार्ड खुब वायरल हो रहा है।

अब मोदी मैजिक नहीं, दिखने लगा है केजरीवाल के क्रेज के आगे मौदी मैजिक फिका नजर आ रहा है दिल्ली में लगातार तिसरी बार अरविंद केजरीवाल की जीत ने सिर्फ दिल्ली वासियों के दिलों मे जगह नहीं बनाई बल्कि राजस्थान राज्य के जोधपुर जिले के दूर दराज की गांवो की ढाणियों के साथ साथ गली मौहल्लो तक के लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है।

इन दिनों एक ग्रामीण वेडिंग कार्ड खासा वायरल हो रहा है,बालेसर उपखंड क्षेत्र के केतु मंदा के राजस्व गांव रामनगर निवासी नीलेश पुत्र प्रभुराम मेघवाल केजरीवाल से इतने प्रभावित हो गए कि अपनी शादी के कार्ड में भी आई लव यू केजरीवाल लिखा डाला। जानकारी के अनुसार नीलेश मेघवाल की शादी 21 फरवरी को होगी । निलेश ने नर्सिंग में डिप्लोमा कर रखा है।वर्तमान मे नीजि अस्पताल मे अपनी सेवाएं दे रहा है,नीलेश 2013 से अरविंद केजरीवाल के फैन हैं तथा हाल ही में दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी व बिजली सहित अन्य विकास के मुद्दों से प्रभावित होकर निलेश ने अपने शादी के कार्ड पर बडे़ बडे़ अक्षरों मे *आई लव यू केजरीवाल* लिखवाया है। जो इन दिनों आमजन व सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। निलेश के पिता प्रभुराम, दादा दुर्गा राम,बडे़ पिता रावल राम,पुरखा राम,चाचा सुमेराराम मेघवाल ने मीडिया से रुबरु होते हुए बताया केजरीवाल का काम काज वास्तव मे जनहितकारी है,आमजन का कल्याण चाहने वाले केजरीवाल को हम देश के भावी प्रधानमंत्री रुप मे देखना चाहते है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *