बोहरा दूसरी बार बने आईएफडब्ल्यूजे पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष

निर्मल जैन/की लाइन टाइम्स न्यूज़

फलौदी। आईएफडब्ल्यूजे फलोदी जिलाध्यक्ष के चुनाव में रामावतार बोहरा को सभी सदस्यों को सहमति से पुनः एकबार निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित किया गया । चुनाव अधिकारी अधिवक्ता मनोज पुरोहित व मनोज राजपुरोहित द्वारा एसडीएम कोर्ट परिसर के मीटिंग हॉल में सभी सदस्यों के समक्ष स्पष्ट चुनाव प्रणाली से चुनाव करवाये जिसमे सिर्फ एक ही आवेदन जमा होने पर अभी सदस्यों की पूर्ण सहमति के बाद रामावतार बोहरा को दूसरी बार जिलाध्यक्ष निर्वाचित किया गया । बोहरा के प्रथम कार्यकाल में संगठन के व पत्रकारों के हित में किये कार्यों की वजह से सभी उन्हें ही पुनः अध्यक्ष बनाने के सहमति प्रदान की । अध्यक्ष पद की घोषणा के बाद बोहरा का साफा व माल्यार्पण से स्वागत किया गया ।

इसी बैठक में वरिष्ठ पत्रकार अशोक थानवी की आईएफडब्ल्यूजे प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनने पर सभी ने थानवी को बधाई दी और खुशी जाहिर की । अध्यक्ष बोहरा द्वारा अधिवक्ता मनोज पुरोहित को सभी की सहमति से संगठन का विधिक सलाहकर नियुक्त किया गया।आप को बता दे की बोहरा पिछले तीन दशक से पत्रकारिता के साथ कई सामाजिक सेवा सँस्था एवँ प्रदेश गौसेवा से जुड़े हुए हैं।

कार्यक्रम के अंत मे सभी पत्रकारों ने उपखण्ड अधिकारी यशपाल आहूजा को पत्रकारों की समस्या व कुछ दिन पूर्व केकड़ी के पत्रकार दिनेश जांगिड़ पर हुए हमले के दोषियों के खिलाफ कार्यवाही का ज्ञापन भी दिया गया । इस दौरान सभी पत्रकार सदस्य मौजूद रहे ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *