गिडा क्षैत्र के लोगों ने धारा 144की पालना कर दिखाया की कोरोना वायरस रोकने में हम सफल होगें।


स्वरूपा राम प्रजापत बाड़मेर ।


फोटो – हीरा की ढाणी गांव के चोराए पर चैक पोस्ट टीम के साथ बीसीएमओ। वाहन को रोका कर पुन लोटाते हुए।

हीरा की ढाणी।बाड़मेर जिला कलेक्टर अंशदीप द्वारा जिला सीमा को परिसीमा पर चेक पोस्ट स्थापित कर चिकित्सा व पुलिस टीम द्वारा हीरा की ढाणी, केसुम्बला परिसीमा में जैसलमेर जिले के फलसुंड मार्ग से आने वाले वाहनों को चेक पोस्ट पर जांच की तथा जैसलमेर जिले से आने वाले लोगो को समझाइश के बाद पुन लौटाया तथा कोरोना वायरस के बारे में जानकारी दी गई। टिम में रतेऊ डाक्टर पुखराज, मलवा डाक्टर प्रवीण राजपुरोहित, परेउ मेल नर्स लिखमाराम, रतेऊ पटवारी मनीष गोदारा ने चैक पोस्ट पर अच्छी सेवा दी। इस मौक़े पर हीरा की ढाणी चिकित्सा प्रभारी डा गुलरेज रहमान , तेजुदान रीडर, मांगीलाल बामणीयां, आंसुराम बामणीयां आदि ने सहयोग किया।
वही बायतु बीसीएमओ शिवराम प्रजापत ने चैक पोस्ट का निरिक्षण किया तथा राज्य, जिले से बाहर से आने वाले वाहनों के अन्तर्गत आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग एवं चिकित्सा जांच पर सख्ती बरतने पर जोर दिया। निरिक्षण में चैक पोस्ट पर समुचित व्यवस्था संतोषजनक मिली।
वही गिडा थानाधिकारी भंवराराम जेवलिया मय जाब्ता, बायतु उपखंड अधिकारी विवेक व्यास, तहसीलदार शिवजी राम बावरी ने समय समय पर व्यवस्था को देखा तथा आमजन को कोरोनो वायरस की प्रभावी रोकथाम से बचाव के लिए लोगों को घरो मे ही रहने का संदेश व अपील करतें हुए चैक पोस्ट का निरिक्षण किया गया।
वही गिडा क्षेत्र के गावों में जनता का कर्प्यु सफल रहा। लोग दिनभर घरों में रहे ओर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री तथा बाड़मेर जिला प्रशासन को, मिडिया को धन्यवाद देते रहे कि वास्तव में हम सब इस समय कोरोना वायरस पर रोकथाम के लिए सब एक है।
शाम के समय तेज हवा के साथ हल्की बुंदाबादी ने परेशान किया । हीरा की ढाणी मार्केट पुर्ण रूप से बंद रहा।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *