लॉक डाउन के दूसरे दिन बालेसर मार्केट का नजारा

लॉकडाउन से ही कम होगा कोरोना का असर

निर्मल जैन/ की लाइन टाइम्स न्यूज़

बालेसर। कोरोना को लेकर पूरे देश भर में लॉक डाउन के तहत दूसरे दिन भी बालेसर कस्बे में अधिकतर मार्केट बंद रहा जिसमें कई किराने की दुकानें खुली देखने को मिली व बालेसर पुलिस लगातार कस्बे में घूमकर धारा 144 की पालना करने के लिए सबको हिदायत दे रही है और सबको भीड़ इकट्ठा नहीं करने की अपील करते हुए सबको सहयोग करने की मांग की। मार्केट में दिनभर पुलिस की गाड़ी घूम कर करके लोगों को भीड़ इकट्ठा नहीं करने व बिना मतलब घर से बाहर नहीं आने व लॉक डाउन का पूरा समर्थन करने की अपील करते हुए नजर आयी। मार्केट में मेडिकल स्टोर खुले रहे। जिसमें ग्राहकों को जरूरत के हिसाब से मास्क व सेनेट्राइज भी उपलब्ध नही हो सके।

कई मेडिकल वालो का कहना है कि स्टॉक खत्म हो गया है । लेकिन सरकार ने एडवाइज जारी करके मास्क व सेनेट्राइज की रेट फिक्स कर दी हैं । ग्राहकों को मास्क व सेनेट्राइज उचित कीमत में उपलब्ध करवाया जाए।

लॉक डाउन के बाद में भी लोग सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं पुलिस प्रशासन पूरा प्रयास कर रही है लोगों को समझाकर घरों में भेजने के लिए बालेसर पुलिस दिन भर मार्केट में घुम कर लोगों से भिड़ नही करने की बात कर रही है और सब मिलकर सरकार के इस आदेश का पालन करने की अपील कर रही है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *