कोराना महामारी के बचाव के लिए लोग अपने घरों में रहे-पुलिस

की लाइन टाइम्स न्यूज़ बालेसर /जोधपुर

बालेसर। कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉक डाउन के दौरान तीसरे दिन बालेसर मार्केट बंद रहा व रोजमर्रा के जरूरी सामान की होलसेलर की दुकाने जरूर खुली देखने को मिली। अधिकतर छोटे फुटकर विक्रेताओ ने अपनी दुकानें नहीं खोली उनका कहना है की हम सरकार के लोक डाउन को सफल बनाने मे आमजन के साथ खडे़ है।

बंद के दौरान बालेसर सत्ता व दुर्गावता गांव की तंग गलियों में कई दुकानें जरुर खुली देखने को मिली। आस-पास के गांव में कई दुकानें खुली देखने को मिली कोराना को लेकर सरकार के लॉक डाउन को लौग अभी भी हलके मे ले रहे है जो दुकाने खुली थी उनमे से अधिकतर दुकानदारो के पास कोराना संक्रमण के बचाव के लिए सेनेट्राइज नहीं थे और ना ही मास्क पहना हुआ था । बालेसर मार्केट में मिठाई व नमकीन की दुकाने,मिस्त्री वर्कशॉप,कपड़े की दुकाने,फैंसी आईटम की दुकाने,वेल्डिंग वर्कशॉप,आदि पूर्णतया बंद मिले।

पुलिस अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाते हुए लगातार मार्केट में गस्त कर बैवजह घुम रहे लोगों से कोराना महामारी से बचने हेतू घरों में रहने की अपील करती हुई दिखी। हाईवे से निकलने वाले प्रत्येक वाहनो की पुलिस द्वारा जांच पड़ताल के बाद उन्हें जाने दिया जा रहा है। पुलिस लगातार जनता से मास्क पहनने व सरकार के नियमों का पालन करने की हिदायत दे रही है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *