गरीब परिवारों को राशन सामग्री बांटी वपरेऊ कस्बै में भामाशाहों के निजी खर्च से सेनेट्राइज स्प्रे करवाया


उपखंड अधिकारी विवेक व्यास ने विभिन्न गांवों में व्यवस्था का लिया जायजा

की लाइन टाईम मुख्य संवाददाता सरूप प्रजापत
बाड़मेर । पंचायत समिति गिड़ा क्षैत्र में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रशासन के साथ भामाशाहों व ग्रामिणो का जोरदार सहयोग मिल रहा है। गिड़ा तहसीलदार शिवजीराम बावरी, थानाधिकारी भवंराराम जेवलिया विभिन्न गांव व ढाणियो का दौरा कर लोगों को घरों में रहने व कोरोना से बचने की जानकारी लगातार दे रहे हैं। वहीं वास्तविक में गरीब परिवार तक पहुंच भामाशाहों के सहयोग से राशन सामग्री बांटते नजर आ रहे है तथा सरपच, ग्राम सेवक अपने दुकानदारों व गरीब परिवारों पर राशन सामग्री व्यवस्था पर नजर रखे हुए हैं ओर प्रशासन का सहयोग कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए डटे हुए हैं।
मंगलवार को परेऊ कस्बे को भुतपुर्व सरपंच पर्बत सिंह महेचा की मांग पर भामाशाह किशोर सिंह कानोड के निजि खर्च से परेऊ मठाधिस ओमकार भारती के हाथों सेनेट्राइज स्प्रे की शुरुआत करवाई। भारती ने आमजन को घरो में ही रहने की प्रेरणा दी। ग्रामीणों ने भामाशाह किशोर सिंह कानोड का आभार व्यक्त किया है।

फोटो – – परेऊ कस्बै में मठाधिस ओमकार भारती सेनेट्राइज की शुरुआत करते हुए।

इधर गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी व गिडा थानाधिकारी भंवराराम जेवलिया ने भामाशाहों के सहयोग से ग्राम पंचायत दानपुरा व मानपुरा खारड़ा, हीरा की ढाणी गांव में गरीब परिवारों को राशन सामग्री बांटी। इस अवसर पर दानपुरा सरपच भैराराम खोड ने प्रशासन व भामाशाहों का आभार जताया कि कोरोना को लेकर गरीबों को भामाशाहों व प्रशासन का सहयोग मिल रहा है जिससे गरीब व असहाय परिवारों को इस घड़ी में राहत मिलती नजर आ रही है। साथ ही कहा कि हम जितना सहयोग हो सके उतना करने में कमी नहीं रखेगे।


सोमवार को भामाशाह रामरख लेगा ने अपने निजि खर्चे से ग्राम पंचायत निबां की ढाणी व सौहडा को सेनेट्राइज स्प्रे करवाया तथा मास्क भी वितरण किया गया।
तहसीलदार ने ली लोगों से जानकारी – –
मंगलवार को तहसीलदार शिवजी राम बावरी ने लोगो से जानकारी ली कि क्या आपके गांवों में दुकानदार राशन सामग्री के दाम मुल्य से अधिक लेता है। अगर ऐसा करते है तो अवगत करवाए ताकि कार्रवाई की जा सके। वही बताया गया कि कोई भी ग्राहक राशन सामग्री का अधिक दाम लेने की झुठी शिकायत नहीं करे।
क्षैत्रवाशी बताते हैं कि तहसीलदार गिड़ा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सख्ती बरतने से हर कोई उनकी प्रशंसा करते देखा जा सकता है।
बायतु एसडीएम विवेक व्यास ने मंगलवार को कोरोना वायरस को लेकर विभिन्न गांवों का दौरा किया तथा अधिकारियों से व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीएचसी हीरा की ढाणी प्रभारी डा गुलरेज रहमान से जानकारी ली। चैक पोस्ट हीरा की ढाणी पर व्यवस्था देखी गई।

हीरा की ढाणी गांव में गरीब परिवारों को राशन सामग्री थानाधिकारी भवंराराम जेवलिया मय जाब्ता ने वितरण किया।
इस अवसर पर हल्का पटवारी मोटाराम, पटवा मनिष गोदारा, सरूपाराम प्रजापत आदि उपस्थित थे।

तहसीलदार व थानाधिकारी भामाशाहों के सहयोग से गरीब परिवार को राशन सामग्री दानपुरा व मानपुरा खारड़ा में बांटते हुए।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *