शिक्षकों ने स्कूलों में दीप जलाकर कोरोना को मात देने का लिया संकल्प

ब्यूरो चीफ अमर यादव@बालेसर/जोधपुर। परिक्षेत्र के राउप्रावि तोलेसर चारणान्, राउप्रावि भाम्बुओं की ढाणी अजीत नगर ,राउमावि भाटेलाई पुरोहितान् , तुलेसर पुरोहितान् रामावि इन्दो की ढाणी गाजनावास आदि विद्यालयों में रात्रिकालीन उपस्थित शिक्षकों ने रविवार रात 9 बजे अपने अपने विद्यालय परिसर में मोमबती, टाॅर्च, दीप आदि जलाकर स्वस्थ जीवन के लिए ईश्वर से प्रार्थना की एवं कोरोना महामारी को मात देने के लिए निष्ठा पूर्वक कार्य करते हुए मानवता की सेवा का संकल्प लिया ।
विद्यालयों में वैलनेस सेंटर पर रात्रिकालीन ड्यूटी दे रहे शिक्षकों ने घरों से दूर भारत के विभिन्न राज्यों व जिलों से घर आए प्रवासियों को समय समय पर साबुन से हाथ धोने,सामाजिक दूरी बनाए रखने, सैनेटाइजर करने, स्वच्छता अपनाने व सरकारी दिशा निर्देशों की पालना का संकल्प दिलाया ।
इस दौरान अखेसिंह राजपुरोहित, छैल सिंह चारण, चन्द्र प्रकाश जीनगर ,तिल्लाराम चौधरी, दलपत सिंह चारण, बुधसिंह राजपुरोहित, लीलाराम गूर्जर, ओमप्रकाश गर्ग, घनश्याम शर्मा, शिवाराम भील, हनुमान राम विशनोई आदि शिक्षकों ने अपने अपने विद्यालयों में प्रवासी लोगों के बीच कोरोना की जंग को जीतने के लिए क्वांराइटाइन ,आइशोलेशन, सोशियल डिस्टेंस आदि के महत्व को समझाया ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *