कोरोना महामारी को लेकर फलौदी में प्रशासन सख्त,प्रवेश मार्गों पर कड़ी चौकसी के साथ आवागमन सील

रामावतार बोहरा की रिपोर्ट

फल़ोदी ।कोरोना महामरी से फल़ोदी को हरसंभव बचाये रखने को लेकर स्थानीय प्रशासन द्बारा पुरी सक्रियता के साथ एक ओर शहर मे प्रवेश मार्गो पर कडी चौकसी के साथ आवागमन को सील कर दिया है वही शहर के भीतर सब्जीवालो को नियंत्रित कर स्कूल मैदान मे लगवाकर एक दुसरे मे दुरी बनाये रखने के साथ ही दुपहिया वाहनों पर रोक का शक्तायी से पालन करवाने को लेकर कोर्ट परिसर,हाई स्कूल, जवाहर प्याऊ., भैय्या नदी,सदर बाजार, त्रिपोलिया ,राईकाबाग, बसस्टैंड, रेलवे स्टेशन चौराहा, पालिका चौराहा सहित मुख्य मार्गो पर अनेकों दुपहिया वाहनो को सीज करते हुए लाँकडाऊन की पालना करने का आमजन को कडा सन्देश दिया गया।

स्थानीय पुलिस एवँ प्रशासन मगलवार की हुई बैठक के तुरन्त बाद बुधवार की प्रातः ही उपखंड अधिकारी यशपाल आहूजा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी नारायण शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक पारस सोनी, लक्ष्मण सिंह ,सी,आई, समूचे शहर मे लोगों को घरो मे ही रहने एवँ लाँकडाऊन का पालन करने,बिनाकाम बाहर नहीं गुमने का सन्देश दे रहे थे।

दुपहिया वाहनों को सीज करते हुए पुलिस उप अधीक्षक पारस सोनी

उधर दुसरी ओर बैंको व ईमित्र केद्रों पर लगी भीडो को गम्भीरता से लेते हुए शाखा प्रबंधकौ को निर्देशित किया गया. बैक आँफ बडौदा के शाखा प्रबंधक हुकमाराम चौधरी द्बारा स्वयं बैक के बाहर आकर महिलाओं की लम्बी कतार को कोरोना महामरी से बचने के लिए गौलाकार चिन्हित कर एक दुसरे से दुरीयाँ सुनिश्चित करने के साथ ही प्रवेशद्वार पर सेनिटाइजर से हाथ धुलाकर प्रवेश देने की व्यवस्था स्वयं देख रहे हैं।

बैंक आँफ बडौदा के आगे लगी भीड को दुरी बनाये रखने व ग्राहकों के हाथ सेनिटाइजर से साफ करवाते हुए शाखा प्रबंधक हुकमाराम चौधरी
Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.