लॉक डाउन के दौरान पुलिस प्रशासन हुआ सख्त,बिना वजह बाहर नही निकलने की अपील

आसपास के गांवों की गलियों में भी पुलिस की गश्त जरूरी है जिससे लोगो मे भय हो , लोग बिना काम बाहर नही निकलेंगे।

गांव के अंदर गलियों में दिनभर खुली दुकाने लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा रही है

निर्मल जैन@की लाइन टाइम्स न्यूज़ ।

बालेसर। कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा किए गए लॉक डाउन के बाद पूरे मार्केट में सन्नाटा पसरा हुआ नजर आ रहा है वही जरूरत के सामान किराना मेडिकल अस्पताल खुले नजर आ रहे हैं पुलिस लगातार घूम कर लोगों को बिना वजह बाहर नहीं निकलने व मास्क लगाकर ही जरूरी काम के लिए बाहर आये, इस तरह से दिन भर लोगों को हिदायत दे रही है और बालेसर पुलिस अब सख्त हो गई है ।

फालतू घूमने वाले बाइक चालको के चालान काट रही है वह उनको बाहर नहीं घूमने व घर में ही रहने की हिदायत दे रही है बालेसर के आस-पास जूना बास बालेसर दुर्गावता व सत्ता गांव की गलियों में अधिकांश दुकानें खुली मिल रही है ।जहां पर पुलिस की गस्त नहीं पहुंच रही है वहां पर लोग सुबह 8 बजे से शाम 9 बजे तक दुकान खुली रख कर लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं प्रशासन को इस और ध्यान में रखकर उनको पाबंद किया जाना चाहिए गलियों में अधिकांश दुकानों के आगे लोगों की भीड़ देखने को मिल जाती है।

पुलिस के गाड़ी का जैसे ही सायरन सुनाई देता है तो लोग भाग जाते हैं ।और वहां से गाड़ी रवाना होने के बाद वापस भीड़ इकट्ठी हो जाती है प्रशासन से अपील की जाती है कि आस-पास के गांव में गलियों में भी दुकानदारों को अब पाबंद करके उनकी टाइम फिक्स करवाई जाए। जिससे फालतू घूम रहे लोग घरों से बाहर नहीं निकले और कोरोना महामारी से सबका बचाव हो सके। बालेसर पुलिस लगातार लोगों को घर में रहने की अपील कर रही हैं ओर मार्किट में दुकानदारों को भी ज्यादा भीड़ नही करने और सरकार के आदेश की पालना का विशेष ध्यान रखने की अपील के साथ टाइम का भी ध्यान रख कर ग्राहकों को माल देने की हिदायत दे रही है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *