अब कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

आवारागर्दी कर बेवजह घूमने वालो के वाहन होगे सीज

ब्यूरो चीफ अमर यादव बालेसर/जोधपुर

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर पूरे भारत में चल रहे लाँकडाउन को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने उठाया सख्त कदम,गुरुवार को बालेसर कस्बे सहित आसपास के व्यापारियों को प्रशासन की तरफ से सख्त हिदायत दी गई कि वह सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना करे, अवहेलना करने वालो के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।
बालेसर एसडीएम महावीर सिह जोधा,थानाधिकारी दीप सिंह एवं तहसीलदार आईदान पंवार ने व्यापारियों को निर्धारित समय पर दुकाने खोलने व बंद करने की हिदायत दी ।

वही उपभोक्ताओं द्वारा लगातार कालाबाजारी करने की शिकायतों को लेकर कहा कि अगर कालाबाजारी कर वस्तुओं के ज्यादा दाम लेने की शिकायते एवं निर्धारित समय के पूर्व व पश्चात अगर दुकानें खुली मिली तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।
गांव के गली मोहल्लों में बेवजह आवारागर्दी घूमते हुए वाहन चालकों के वाहन पुलिस द्वारा सीज किए जायेंगे वहीं धारा 144 के उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वही बालेसर दुर्गावता में दुकानदारों ने सरकार के नियमो को ताक में रख कर दुकान खुली रख रहे है और ग्राहकों की लगातार शिकायत आ रही है कि महंगे दाम में माल बेच रहे है और नियमों का पालन नही कर रहे है सरकार के आदेश के बाद भी दुकाने खुली मिल रही है। हमारे संवाददाता ने बताया कि दुकानदार पुलिस गाड़ी का सायरन सुन कर सटर गिरा देते है और बाद में वापस खोल देते है इनका भी टाइम फिक्स किया जाना चाहिए जिससे लोग फालतू दुकानों पर भीड़ नही करे ।गांव वालों ने पुलिस को गांव में दिन में दो बार राउंड लगा कर सख्ती करने की मांग की।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.