घर में राशन होने पर राशन नहीं होने की झुठी शिकायत नहीं करे

की लाइन टाईम जिला मुख्य संवाददाता सरूप प्रजापत

बाड़मेर । कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हर गाँव में लाकडाऊन चल रहा है जिसमे आमजन का सहयोग मिल रहा है। जिम्मेदार अधिकारी व कार्मिक कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास में जुटा हुआ है। इतना ही नहीं भामाशाहों का गरीब परिवारों को जोरदार सहयोग मिला व मिल रहा है।
गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी व बायतु एसडीएम विवेक व्यास की मानिटरिंग गरीबो के लिए वरदान साबित हो रहा है।
ऐसा नहीं करे – घर में राशन होने के बावजुद राजस्थान संपर्क पोर्टल पर प्रशासन को राशन नहीं होने से भुखे मरने की झुठी शिकायत दर्ज करवाते है। तहसीलदार शिवजीराम बावरी ने बताया कि ऐसा नहीं करे।
गिडा क्षेत्र के निगरानी फांटा निवासी चिमाराम पुत्र भीखाराम ने घर में राशन नहीं होने से भुखों मर ने की शिकायत की थी, जांच के दौरान विकास अधिकारी मय टीम मौके पर पहुंची तो घर में बाजरे की बोरीया व अन्य राशन का सामान मिला।
तहसीलदार बावरी ने बताया कि लाकडाऊन का पालन करें व करावे, दुकानदार नियमों का पालन करे। थानाधिकारी भंवराराम जेवलिया ने बताया कि बिना फालतु घरो से बाहर नहीं घुमे। चैक पोस्ट पर टीम दिन रात सेवा दे रही है अधिकारी अपनी मानिटरिंग कर रहे है। लोगो को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए समझाया जा रहा है। वही गिड़ा क्षेत्र में हर गांव में पुलिस के जवान ड्युटि बखुबी से निभा रहे है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.