फलोदी सब्जी मंडी की व्यवस्थाओं का अपर जिलाकलेक्टर ने लिया जायजा

मौके पर पुलिस को बुला कर दिए निर्देश

फलोदी सब्जी मंडी की व्यवस्थाओं का अ.जिला कलैक्टर ने किया अचानक निरिक्षण, हुए बेहद क्षुब्ध पुलिस को बुलाया मौके पर ,दिये दिशानिर्देश ।
फलोदी सब्जीमंडी मे लाँकडाऊन से लेकर आज तक बनी अव्यवस्थाऔ को लेकर सँवाददाता द्बारा लगातार पुलिस एवँ प्रशासन का ध्यानाकर्षित करवाते हुए आगाह किया जा रहा है। कि भले ही फलोदी सुरक्षित है व सुरक्षित रहेगी लेकिन सब्जीमंडी एवँ सब्जी विक्रेताओं की आपाधापी पर नियंत्रण नही हुआ तो महामारी को निमंत्रण होने से इन्कार नहीं किया जा सकता।

आखिर प्रशासन को पुर्ण बन्द करना ही पडेगा ।अन्यथा समय रहते सम्भल जाए
मगलवार को अल प्रातःकाल 6बजते ही अपर जिलाकलैक्टर हाकम खाँ सब्जीमंडी पहुँच कर बैहद अव्यवस्थाऔ को देखकर चौंक गये व तत्काल पुलिस को मौके पर बुलाकर व्याप्त अव्यवस्थाऔ को सुधार करने के निर्देशित करते हुए मण्डी सचिव को कोरोना महामारी के बचाव के लिए जारी लाँकडाऊन एवँ गाईड लाईन का कडाई से पालन करने,मण्डी द्बार पर एवँ वाहनो की आवाजाही द्बार अलग अलग करने,मुख्य द्बार पर चोकीदार लगाने बाहर से आने वालो का सैनेटाईजर व्यवस्था , मण्डी मे आनेवालो के लिए मास्क अनिवार्य हो, खारा एवँ अन्य शहर प्रवेश द्वार से रात्री डियूटी कर रहे कर्मचारियों को पुरी सतर्कता बरतने, मण्डी परिसर मे उचित पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित करने सहित 11बजे मण्डी बन्द करने करने केलिए पाबन्द किया गया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.