हरियाणा में फंसे बगहा के 54 लोगों के मदद में लगे विधायक राघव शरण पाण्डेय

अनिल कुमार सोनी
प्रदेश प्रभारी बिहार

बगहा : सोशल मीडिया पर वायरल खबर पर नजर पड़ते ही बगहा के विधायक राघव शरण पाण्डेय ने बगहा के उन 54 लोगों के मदद के लिए प्रमुख सचिव से बातें करके उन्हें तत्काल मदद दिलाई।

हरियाणा के गुड़गांव में फंसे बगहा के मजदूर

खबरें बिस्तार से : सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें बगहा से कमाने गए 54 लोग जो कोरोना के इस लॉक डाउन में हरियाणा के गुड़गांव में फसें हुए है। उनलोनो ने अपनी तकलीफ परेशानी का वीडियो बनाकर वायरल किया.

जिसमें बगहा विधायक राघव शरण पाण्डेय से मदद कि गुहार लगाई गई है।
वायरल खबर कि जानकारी मिलते ही विधायक ने त्वरित संज्ञान लेते हुए हरियाणा के प्रमुख सचिव से उन लोगों का कुशल क्षेम पूछतें हुए. तत्काल मदद की बात की।
वहां से विधायक को जानकारी मिली की सभी लोग सकुशल है उनलोगों को होने वाली दिक्क़त परेशानी को तुरंत दूर किया जायेगा।
विधायक रेडक्रॉस सोसायटी एवं कंम्पनी के मालिक से भी बातें करते हुए.तत्काल बगहा के लोगों को होने वाली सभी तरह के दिक्कत परेशानी से निजात दिलाने वाली बातें की ।

जिस पर कंपनी मालिक ने विधायक के बातों को संज्ञान में लेते हुए दस हज़ार रूपये तुरंत दिए. और सप्ताह दिन के अंदर सभी का हिसाब भुगतान करने की बातें कही ।
विधायक पाण्डेय ने बताया कि उन सभी लोगों को बिहार सरकार द्वारा मिलने वाले एक-एक हज़ार रुपयों के लिए फार्म भी भरवाया गया है. जल्द ही राशि उनके खातों में चली जाएगी।
विधायक राघव शरण पाण्डेय के इस पहल पर काफ़ी प्रशंसा हो रही है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *