बेतिया मीना बाजार में आने वालों को कोरोना से बचाएगी सेनेटाइजिंग फव्वारें वाली सुरंग : सभापति

डीएम के आदेश पर नप प्रशासन की ओर से कराया गया है टनल का निर्माण: सभापति गरिमा

अनिल कुमार सोनी

प्रदेश प्रभारी बिहार

बेतिया (प. चम्पारण ) मीना बाजार बेतिया में लगाये गए सेनेटाइजिंग टनल (सुरंग) से संक्रमण के खतरे से होगा बचाव।

बेतिया नप सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने कहा कि वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिये मीना बाजार में सेनेटाइजिंग टनल (सुरंग) का निर्माण कराया गया है। डीएम कुंदन कुमार के आदेश पर नप प्रशासन के द्वारा कराये गये इस निर्माण पर करीब 60 हजार की लागत आयी है। मीना बाजार में सेनेटाइजिंग फव्वारे वाले गेट का शुभारंभ करने के बाद बोली ।


उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिये आठ फ़ीट ऊंची व लम्बी तथा छह फीट चौड़ी ‘सेनेटाइजिंग टनल’ (सुरंग) लगाई गई है। अब इसके अंदर से होकर सेनेटाइज होकर ही लोग मीना बाजार में जा सकेंगे। उन्होंने कहा वैज्ञानिक तरीके से कोरोना के संक्रमण से बचाने वाले इस टनल (सुरंग) का निर्माण पटना के बाद सीधे बेतिया नगर परिषद की ओर से कराया गया है। इसकी उपयोगिता का आकलन करने के बाद शहर में भीड़ भाड़ वाले चार अन्य स्थानों पर और टनल बनाने का निर्णय लिया जाएगा।

इस मौके पर मौजूद सिटी मैनेजर राजीव रंजन सिंह ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र व शहर में आने वाले लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिये नप प्रशासन लगातार काम कर रहा है। जेई सुजय सुमन ने कहा कि पूरी सजगता से साफ सफाई से लेकर कचरों का निस्तारण भी नियमित रूप से किया जा रहा है।

सेनेटाइजिंग टनल सुरंग का जायजा लेती सभापति
सभापति गरिमा
Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published.