तेरापंथ युवक परिषद सिलीगुड़ी ने गरीबों मे बांटी राशन की किट…शशीकला बैद

शशीकला बैद, राज्य संवाददाता पश्चिम बंगाल

Key line times

कोरोना आपदा राहत किट

कोरोना महामारी के कारण लॉक डाउन की स्थिति में अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के निर्देशानुसार तेरापंथ युवक परिषद सिलीगुड़ी ने दिनांक 27/04/2020 वार सोमवार को साध्वी श्री डॉ पीयूष प्रभा जी* ठाना 4 से मंगल पाठ सुनकर क्षेत्रीय स्तर पर पुलिस प्रशासक डीएसपी श्री राजन छेत्री , ट्रैफिक पुलिस आई सी श्री सुबीर दत्ता और उनकी टीम की मदद से आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के जरूरतमंद लोगों के लिए कच्चे राशन की राहत आपदा किट के वितरण का सामाजिक सेवा कार्य किया।
तेयुप के सदस्यों ने सिलीगुड़ी से 30 किलोमीटर दूर भक्ति नगर थाना अंतर्गत घुघुमारी की 36 नंबर वार्ड के कालीबाड़ी कि गरीब बस्ती के परिवारों को कच्चा राशन जैसे चावल, दाल, सब्जी, नमक एवं तेल की किट का वितरण सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए किए।ईन किट से कुल 100 परिवार लाभन्वित हुए।
तेयुप अध्यक्ष दीपक बोथरा ने भी सभी को कोरोना वायरस की जानकारी दी और पुलिस प्रशासन को इस महामारी मैं अपनी जान की परवाह किए बिना हम सबको अपनी सेवा प्रदान करने के लिए उनको धन्यवाद दीया। भक्ति नगर थाना के सब-इंस्पेक्टर राजू मंडल भी उपस्थित थे और उन्होंने थाने की तरफ से सभी को मास्क वितरण किया।
तेयुप के सदस्य लोकडॉन के समय में निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे हैं और अभी तक कुल 1500 परिवार को राहत आपदा किट वितरण कर लाभान्वित किया हैइस सेवा कार्य मे उपस्थित थे
तेयुप के अध्यक्ष श्री दीपक बोथरा, निवर्तमान अध्यक्ष श्री पंकज सेठिया तेयुप के उपाध्यक्ष अरविंद लूणिया तेयुप के कोषाध्यक्ष राकेश जी बैद अणुव्रत समिति अध्यक्ष एवं तेयुप के सलाहकार तोलाराम जी सेठिया तेयुप के सदस्य श्री विनयश्री मालू , अंकित सेठिया, श्री संतोष बैद श्री शांतिप्रकाश बाफना ने अपना समय विसर्जन कर अपनी सेवाएं दी।
तेरापंथ युवक परिषद सिलीगुड़ी समाज के उन सभी लोगों का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती है जिन्होंने मानव सेवा के इस कार्य में अपना भरपूर सहयोग प्रदान किये।
समाचार:प्रदाता:शशीकला बैद

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *