थानाधिकारी की गोली से पुलिस कमोंडो की मौत

Key lines times news Jodhpur राजू कूकणा
तस्करों का पीछा करते समय ग्रामीण पुलिस की विशेष टीम के कमांडो अशोक विश्नोई की बोरुंदा थानाधिकारी के वेपन से गोली लगने से मौत हो गई | पुलिस टीम पाली जिले के रायपुर थाने इलाके के बर चौराहे पर एक दुकान पर अपनी गाड़ी के टायर का पंचर निकलवा रही थी ।

इसी दौरान टीम में शामिल बोरुंदा थानाधिकारी ओमप्रकाश कसानिया के वेपन का अचानक ट्रिगर दब गया और गोली पास में खड़े कमांडो अशोक विश्नोई को लग गई जो उसके चेहरे को भेदती हुई आर पार हो गई ।गंभीर रूप से घायल होने पर उसे तत्काल बिलाड़ा अस्पताल फिर मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा गया जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई ।पहले पुलिस अधिकारियों गोली अशोक विश्नोई की वेपन से निकलने से होना बताया था लेकिन साथ वाले कमांडोज ने उसके घरवालों को सच्चाई बता दी ।

इस पर घरवालों ने शव लेने से इंकार कर मोर्चरी के बाहर धरना शुरू कर दिया । उनके विरोध जताने पर यहां पहुंचे एसपी राहुल बारहठ ने इस बात को स्वीकार किया कि जवान की मौत थानाधिकारी की पिस्तौल से भूलवश चलने से हुई है ।

समाचार लिखे जाने तक विरोध जताने वालों से समझाइस जारी थी लेकिन घरवालों की मांग शहीद का दर्जा दिया जाए और लापरवाही बरतने वाले थाने अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की थी ।कांस्टेबल की मृत्यु का समाचार प्राप्त होते ही पुलिस विभाग में शोक छा गया ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *