कोलकाता दिगंबर जैन समाज द्वारा समाज के जरुरतमंद लोगों को 5000-5000 की सहायता…. सुरेंद्र मुनोत

कोलकाता दिगम्बर समाज की तरफ से 5000 / = की सहायता कोलकाता दिगम्बर समाज के जरूरतमंदों हेतु♀
Key Line Times की तरफ से सेवाकार्य हेतु शुभमंगलकामनाएं

जैसा की आप को मालूम है कि भारत में कोरोना महामारी संक्रमण के कारण लॉक डाउन चल रहा है और इसके कारण अर्थ व्यवस्था पर काफी प्रभाव पड़ा है।

ऐसे में श्री दिगंबर जैन रिसर्च फाउंडेशन चौरंगी कोलकाता ने ग्रेटर कोलकाता और पश्चिम बंगाल दिगंबर जैन समाज के ज़रूरतमंद प्रति परिवार को ₹5000/- उनके बैंक खाते में प्रदान करने का निर्णय लिया है। इसमें ज़रूरतमंद परिवार के मुखिया को अपना आधार तथा पैन कार्ड एवं अपने पूर्ण बैंक खाते के विवरण के साथ परिवार के सभी सदस्यों का नाम एवं उम्र व घर का पूर्ण पता एड्रेस व मोबाइल नंबर लिख कर नीचे दिये गए किसी भी एक नंबर पर व्हाट्सअप करना होगा, लाभार्थी परिवार की जानकारी पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।

यदि आप भी इस सेवा का लाभ लेना चाहते हैं तो नीचे दिये किसी भी व्हाट्सप्प नंबर पर अपना आवेदन करें। जिससे एक बार संपर्क साध लिया जाये, उससे ही प्रत्येक बार संपर्क में रहना होगा, एक परिवार का एक ही आवेदन होना चाहिए, यह सुविधा एक बार लॉक आउट के कारण की गई है।

यदि इससे संबंधित कोई प्रश्न हो तो नीचे दिए गए नम्बर पर संपर्क कर सकते हैं।

सुरुचि जैन
📲 6289903381
वर्षा जैन
📲 9007559023
नेहा जैन
📲 7603029515
सोनिया जैन
📲 9740069652

कृपया उपरोक्त सूचना आप की जानकारी में किसी भी ज़रूरतमंद दिगंबर जैन समाज से संबंधित साधर्मी भाई तक पहुँचाने का कष्ट करें। भविष्य में इस प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिये मोबाइल नंबर 9331207999 अपने मोबाइल में सेव कर लेवें।
🙏🏻धन्यवाद
विकास कासलीवाल, कोलकाता

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *