राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने अमूल्य योगदान दे रहे कोरोना योद्धाओं को प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

बगहा : पश्चमी चम्पारण (West Champaran)
राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कोरोना वैश्विक महामारी के इस लड़ाई में अमूल्य योगदान दे रहें डॉक्टर,स्वास्थकर्मी और सुरक्षाकर्मी, योद्धाओ को पुष्प अर्पित कर , प्रशंसा पत्र देकर कर सम्मानित किया।

राज्यसभा सांसद दुबे ने कहा कि वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ाई में इनकी की भूमिका अहम है। जो सबसे आगे रहकर स्वस्थ समाज के बचाव के लिए स्वमं कोरोना जैसे गंभीर बीमारी से जूझकर सभी के लिए एक कवच का कार्य करते है ।

आगे अपनी बातों को रखते हुए उन्होंने कहा कि समस्त लोगों से मेरा अपील है कि सभी लोग लॉकडाउन (Lock Down) का पालन करते हुए सामाजिक दूरी को बनाए रखें। जो कोरोना संक्रमण जैसे घातक बीमारी से बचने का एक सहज और सरल उपाय है।

कोरोना पर बिशेष ध्यान देने योग्य बातें जैसे सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बच बचाव, साफ सफाई के साथ चेहरे पर मास्क या तौलिया से ढ़के रहे कि सुझाव रखी. बेवजह घरों के बाहर नहीं निकले कि बातें रखते हुए उन्होंने कहा कि आपके इन प्रयास से कोरोना हारेगा और हमसब जीतेंगे।

इस वैश्विक महामारी कोरोना की लड़ाई में अपना अमूल्य योगदान दे रहें बगहा नगर परिषद के (Coronavirus) कोरोना वॉरियर्स नगरपरिषद अध्यक्ष जरीना खातून व उपाध्यक्ष जितेंद्र राव का भी आभार प्रकट किया।

आगे कर्मचारियों और सफाई कर्मियों के प्रति अपनी बातें को रखते हुए उन्होंने कहा कि ये तन मन के साथ इस महामारी को रोकने में (Coronavirus) कोरोना वॉरियर्स निरंतर लगे है जिनका सहृदय अभिनन्दन और आभार है जिसे प्रसंशा पत्र देकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर उपस्थित बगहा जिलाध्यक्ष राम सिंह, अचिंत्य लल्ला , रितु जायसवाल , दीपू तिवारी, मनोज सिंह , मोहन साहू , दीपक राही इत्यादि लोगों कि उपस्थिति रही ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *