बगहा चीनीमील मालिक दीपक यादव द्वारा लगातार जरुरतमंद और मजबुर परिवार तक पंहुचा रहा हैं दैनिक खाध उपयोगी समान।

अब तक 30 हज़ार परिवारों के बिच अपने निजी सेवा दल के सदस्यों के द्वारा खाध सामग्री का वितरण कर चुके हैं और आज भी जरुरतमंद परिवार को चिन्हित कर पहुंचा रहे हैं सहयोग।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

बगहा : प. चम्पारण ( West Champaran ) कोरोना को लेकर जबसे लॉकडाउन हुआ हैं तब से लेकर अब तक मजबुर परिवार तक खाध सामग्री का वितरण बगहा चीनी मील मालिक द्वारा जारी हैं।

कोई भी परिवार भूख नही सोये, स्लोगन के तहत भाजपा नेता सह तिरुपति सुगर मिल के मालिक ने अपने टीम द्वारा इस लॉक डाउन में प्राम्भ से ही मुहीम चलवा रहे हैं।

कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरा देश लॉकडाउन के पालन में लगा हुआ हैं. इसमें प्रतिदिन कमा कर खाने वाले गरीब मजदूरों लोगो के बिच भोजन के संकट उत्पन्न हो गए थे। जिसको ध्यान में रखते हुए दीपक यादव द्वारा नेक और प्रशंसनीय पहल आज भी जारी हैं। नगरपालिका के प्रत्येक वार्डों से लेकर पंचायत के कोने – कोने तक सहयोग पहुंचाई जा रही हैं।

फोटो : बी.एन.त्रिपाठी (जी.एम.) तिरूपति सुगर मिल्स बगहा।


आज वरियरव पंचायत के बलकहवा गांव में 150 परिवार के बीच राहत सामग्री का वितरण उनके द्वारा किया गया।
इसमें कोई संदेह नहीं कि संकट की इस घड़ी में भाजपा नेता दीपक यादव गरीब और असहाय परिवार के लिए मसीह बन कर सामने आए हैं।
बगहा शहरी एवं ग्रामीण इलाकों के लगभग 30 हजार परिवार के बीच दीपक यादव के निजी सेवा दल के सदस्य लगातार असहाय लोगों में खाद्य सामग्री का वितरण घरों तक निजी सवारी से पंहुचा कर अपने फर्ज को पूरा कर रहे है।


खाध राशन सामग्री को पाकर गरीब मजबुर परिवार के दिलों से निकलने वाली दुआ भी साफ दिखने लगी है।
इस नेक पहल का चर्चा चारों तरफ सुनने और देखने को मील रहा हैं कि इस आफत के घड़ी मे कोई खुलकर सहयोग पंहुचा रहा हैं तो उसमें सबसे आगे दीपक यादव का ही नाम सामने आ रहा हैं।
दीपक यादव ने बताया कि कोरोना महामारी में जरूरतमंद परिवार के मदद के लिए मेरा ये प्रयास निरंतर जारी रहेगा, कोई परिबार भूखा न सोये पर मेरी बिशेष नज़र बनी हुई हैं। और लॉकडाउन ज़ब तक रहेगा तब तक खाध सामग्री का वितरण उनलोगो के बिच होता ही रहेगा।
हमारे सेवा दल के कार्यकर्ता ससमय उन्हें राशन उनके घरों तक जाकर देते ही रहेंगे ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *