बगहा में 500 परिवार के बिच राहत सामग्री वितरण किया कुमार फाउंडेशन संस्था।

कुमार फाउंडेशन संस्था ने बच्चों के कपड़े, खिलौनों के साथ सेवई भी जरुरतमंद परिवार तक पहुंचा।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

बगहा : Bagaha प.चम्पारण West Champaran, Bihar कुमार फाउंडेशन के द्वारा ईद के मौके पर डोर टू डोर पिछले 4 दिनों से लगातार राशन सामग्री के साथ सेवइयां कपड़े बच्चों के लिए खिलौने इत्यादि का वितरण किया जा रहा है। इस बार लॉक डाउन की स्थिति में कोरोना महामारी में लोगों के बीच खुशियां बांटने का प्रयास कुमार फाउंडेशन के द्वारा लगातार किया जा रहा है।

लोग आपसी प्रेम सौहार्द को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ईद मनाए दुआएं दे एक दूसरे का ख्याल रखे, घर पर रहें स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें। लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें कोरोना संक्रमित लोगों से भेदभाव ना करें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आपसी प्रेम बनाए रखें ईद जैसे पवित्र पर्व पर कुमारफाउंडेशन आप सभी देशवासियों को ईद की हार्दिक शुभकामनाएं देता है एवं ईश्वर से प्रार्थना करता है कि कोरोना महामारी को जल्द से जल्द खत्म करें।

अल्लाह रहम कर अपने बंदे पर दूर कर इस करोना महामारी को संस्था के अध्यक्ष आकाश कुमार द्वारा पिछले 45 दिनों से राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा था।

लेकिन इस ईद विशेष पर सेवइयां कपड़े बच्चों के खिलौने जरूरतमंद को पैसे से भी मदद की जा रही है जो लोग सक्षम नहीं है वह लोग संस्था को संपर्क कर सकते हैं कार्यालय से सेवा दी जाएगी अन्य सदस्य शिक्षक विशाल कुमार गुप्ता प्रिंस सोनी दीपक कुमार दिव्य मोहित मिश्रा जी रजत कुमार आदि लोग शामिल रहे

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *