इंटरनेशनल ई- मुशायरा में देश विदेश के नामचीन शायरों ने लिया हिस्सा।

ANIL KUMAR SONI /COORDINATOR BIHAR ✍️

बगहा : (Bagaha) पश्चिमी चंपारण (West Champaran)  लॉकडाउन में सामाजिक तनाव को कम करने के लिए इंटरनेशनल ई -मुशायरे के जरिए कवियों द्वारा एक सफल प्रयास अपने रचनाओं से पेश कर किया गया।

बगहा के देश प्रसिद्ध नामचीन शायर एवं संचालक डॉ. शकील मोइन सहित जूम एप के द्वारा देश और विदेश के चार नामवर शायरो ने हिस्सा लिया ।

ये आयोजन एडवांटेज लिटरेरी फेस्टिवल के द्वारा किया गया। जिसमें आरंभिक संबोधन परिचय ख्याति कावा मुंबई, स्वागत भाषण पटना के प्रमुख चिकित्सक डॉ.हई ने किया। और इस विशेष अत्यंत महत्वपूर्ण इंटरनेशनल ई-मुशायरे का यादगार संचालन की जिम्मेदारी डॉ. शकील मोइन को दी गई । जिसको वे सफलतापूर्वक मुशायरे को अंजाम तक ले गए । इसमें भाग लेने वाले शायरों में भारत से मोहतरमा नुसरत मेहंदी, डॉ शकील मोईन और अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया से विश्व प्रसिद्ध शायर फरहत शहजाद एवं हॉस्टन से डॉ. नौशा असरार शामिल रहे । इंटरनेशनल ई -मुशायरा कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया गया ।जो लगभग दो घंटे तक चली । जिसमें भारत और विश्व के अनेक देशों से जुड़े लोगों ने जूम ऐप के माध्यम से इसमें भाग लिया और अपनी प्रतिक्रिया के साथ मुशायरा की काफी तारीफ की ।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *