नीतीश का तेजस्वी पर पलटवार : मैं कर रहा काम की समीक्षा, उधर खुद का कोई ठिकाना नहीं।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR ✍️

पटना : Bihar बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सरगर्मी ज्यादा बढ़ गई है।

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बीते दिनों जनता के बीच से गायब होने का आरोप लगाया तो अब बिहार के सीएम ने पलटवार किये है।

एक तरफ देश में कोरोना संकट बढ़ रहा है, दूसरी तरफ राजनीति अपनी रफ्तार से जारी है। 2020 के अंत में बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है लगभग तय हैं।

जहाँ राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। तेजस्वी यादव ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि सीएम नीतीश कुमार गायब हैं, जिस पर अब बिहार के मुख्यमंत्री ने पलटवार किया है।नीतीश कुमार ने कहा है कि हम रोज एक-एक चीज़ की समीक्षा कर रहे हैं। लेकिन आप कहां हैं?..

तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, ‘हमको कहते हैं बाहर नहीं निकले हैं. लॉकलाडन लागू है, पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकलना है। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहा रहते हैं भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है, पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है। हमको कहता है बाहर नहीं निकले हैं।

तेजस्वी यादव पर नीतीश कुमार का प्रहार।

दरअसल, बीते दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और फिर उनके बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसा था। तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार पिछले 84 दिन से बाहर नहीं निकले हैं, अगर उन्हें डर लग रहा है तो वो उनके आगे चलने को तैयार हैं।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ना तो स्वास्थ्य कर्मियों की हौसला अफजाई के लिए बाहर निकले और ना ही प्रवासी मजदूरों से मुलाकात करने के लिए बाहर आए हैं।
उन्होंने आरोप लगाया था कि लॉकडाउन में अपने घर में बैठने वाले नीतीश कुमार देश के इकलौते मुख्यमंत्री हैं।

लालू के बाद तेजस्वी का नीतीश पर तंज, 84 दिन से घर से नहीं निकले सीएम इस साल के अंत में बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। लॉकडाउन और कोरोना संकट ने राजनीतिक दलों के प्रचार पर रोक जरूर लगा दी है, लेकिन बयानबाजी अभी भी जारी है।
बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी की ओर से बिहार में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया, गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी ने थाली बजाकर रैली का विरोध किया था, जिस पर अमित शाह ने तंज भी कसा था।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *