तेजस्वी यादव पहुंचे राजभवन, राज्यपाल से की मुलाकात !

बिहार के राजनीति में उलटफेर जारी !

अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार ✍️

PATNA पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को अचानक राजभवन पहुंचे और राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात कर आरक्षण मामले को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।
राजभवन से निकलने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी टूट पर बिहार सरकार पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि नीतीश कुमार कुछ भी कर लें, बिहार की जनता चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी।

तेजस्वी यादव ने राज्यपाल से मिलकर कहा कि बिहार में विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। राज्यपाल से मिलने के बाद राजभवन से बाहर निकले तेजस्वी यादव ने पार्टी में टूट पर कहा कि लॉकडाउन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने घर में छोड़कर दूसरे पार्टी को तोड़ने की योजना पर ही कार्य कर रहे थे। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को विकास से कोई मतलब नहीं है, वह सिर्फ किस पार्टी को कैसे तोड़ा जाए, इसी सब काम में अपनी एनर्जी लगाए हुए हैं। नीतीश कुमार को सिर्फ कुर्सी चाहिए, लेकिन इस बार बिहार की जनता आने वाले चुनाव में उन्हें जरूर सबक सिखाएगी।

नीतीश कुमार ने फिर दिया धोखा-तेजस्वी !

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर एक बार फिर से धोखा देने का आरोप लगाया है। राजभवन पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने 90 दिनों तक अपने घर में बैठकर दूसरी पार्टियों को कैसे तोड़ा जाए, इसी योजना पर काम किया है। लेकिन इसे बिहार की आम जनता को कोई फायदा नहीं होगा बल्कि इससे सिर्फ नीतीश कुमार की पार्टी को ही फायदा होता दिख रहा है। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि फिलहाल लग रहा है कि नीतीश कुमार की पार्टी को इससे फायदा होगा, लेकिन हमारी पार्टी को तोड़कर नीतीश कुमार चुनाव में कोई फायदा उठा सकते हैं, ऐसा भी नहीं होगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार एक्सपोज हो चुके हैं और चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि 2015 में भी जनता ने पूर्ण समर्थन दिया था लेकिन नीतीश कुमार ने पलटी मार ली थी।

रघुवंश प्रसाद सिंह हमारे गार्जियन-तेजस्वी !

नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी पर कहा कि वह उनसे मिलकर बात करेंगे। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनके विषय में वे डॉक्टर से हर जानकारी ले रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि रघुवंश बाबू हमारे गार्जियन हैं और उनके ठीक होने के बाद उनसे मुलाकात करेंगे और उनकी नाराजगी जानने की कोशिश करेंगे। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि फिलहाल डॉक्टर ने बताया है कि रघुवंश बाबू को सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन!


आरक्षण के मुद्दे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने दलित विधायकों के साथ राजभवन पहुंचे और राज्यपाल फागु चौहान से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। तेजस्वी ने कहा कि आज SC / ST/ पिछड़ा वर्ग के आरक्षण से केंद्र और राज्य की सरकार खिलवाड़ कर रही है। सरकार साजिश के तहत SC/ST के संवैधानिक अधिकार को कमजोर करने में लगी है, इसलिए आरजेडी के सभी SC/ST विधायकों ने आज महामहिम राज्यपाल से इस मामले पर हस्तक्षेप करने की मांग की है।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *