बिहार भाजपा आईटी सेल ने कोरोना जागरुकता के लिए कसा कमर ।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

आज दिनांक 19 जुलाई को बिहार के संगठनात्मक 15 जिलों के आईटी एण्ड सोशल मीडिया की वर्चुअल बैठक किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश सह संयोजक श्री अनमोल शोभित ने किया। जिसमें मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सदस्य शिवानन्द जी की उपस्थिति रही। विशेष आमंत्रित प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी सोमेश पाण्डेय के संचालन में उक्त वर्चुअल कार्यक्रम में सभी जिलों के जिला संयोजक ,सह संयोजक मौजूद थे।

बैठक में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय टीम के शिवनानंद जी ने सोशल मीडिया पर भाजपा की रणनीति इस कोरोना काल क्या होनी चाहिए .इस पर व्यापक रूप से चर्चा और मंथन किया,तथा सभी को प्ले स्टोर से कमल कनेक्ट ( https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kamalkonnectlite)
डाउनलोड करने और वहाँ से मार्गदर्शन लेने के लिए कहा।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे अनमोल ने सभी आईटी कार्यकर्ताओं से संगठनात्मक चर्चा करते हुए आग्रह किया की जरुरी एहतियात बरतते हुए,खुद को सुरक्षित रखते हुए जनसेवा एवं पार्टी हित में कार्य करें,साथ आम जन को करोना बचाव के प्रति जागरुकता तथा सरकार के प्रयासों एवं सुविधाओं को अंतिम छोर तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर सक्रियता बरकरार रखने के लिए कहा।
संचालन कर रहे पाण्डेय ने पूरे टीम की तरफ से राष्ट्रीय सदस्य एवं अपने प्रदेश सह संयोजक को आश्वस्थ किया की प्रदेश नेतृत्व के उम्मीद पर खरा उतरने का सम्पूर्ण प्रयास करेंगे।
बैठक में मुख्य रुप से मुख्य अतिथि एवं प्रदेश सह संयोजक शोभित जी के साथ बगहा ,बेतिया ,रक्सौल ,मोतिहारी,छपरा ,सिवान ,ढाका ,शिवहर ,सितामढी ,मधुबनी ,दरभंगा ,गोपालगंज ,झंझारपुर ,वैशाली ,बाढ के जिला संयोजक एवं जिलो के सहसयोजक शामिल हुए।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *