खुलेआम धमकी AK- 47 से केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान एवम उनके पुत्र लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को भून देने का वायरल हुआ वीडियो।

वायरल वीडियो के आधार पर FIR दर्ज ! धमकी देने वाला बिहार के शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 का वार्ड पार्षद संजय यादव नाम आया सामने।

लिखित शिकायत मिलने पर होगी सख्त कार्यवाही : एसपी

[28/07, 06:34] PRESS: अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार
[28/07, 06:34] PRESS: ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

बिहार के शेखपुरा जिले में मंगलवार को एक वायरल वीडियो ने राजनीतिक उफान ला दिया है।


वायरल वीडियो में शहर के बंगालीपर के निवासी व शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नंबर-10 के वार्ड पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान को गाली गलौज करते हुए एके- 47 से उड़ा देने की धमकी देते दिख रहे हैं।

फाइल : फोटो


वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए लोजपा के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली एसपी के व्हाट्सएप पर आवेदन देकर वायरल वीडियो की जांच कर आरोपी वार्ड पार्षद पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि वार्ड पार्षद द्वारा काफी घटिया हरकत की गयी है। उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद जदयू से संबंध रखते हैं और इस तरह की हरकत कर गठबंधन धर्म को भी तार-तार कर रहे हैं।

फाइल : फोटो

उन्होंने कहा कि इस बात की सूचना पार्टी के वरीय अधिकारियों को भी दी गई है।
यदि पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करती है तो पार्टी के लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। जिलाध्यक्ष ने एके – 47 वाली बात पर विशेष जोर देते हुए मुंगेर से गायब हुए एके – 47 से इस घटना को जोड़ते हुए कहा कि पूरी गंभीरता से मामले की जांच होनी चाहिए।
लिखित शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई : एसपी

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *