बेतिया नप सभापति गरिमा देवी सिकारिया के कार्यों की व्याख्या पूरे बिहार में, निरंतर जनकल्याण सहित हर वार्डों में कराये जा रहे युद्धस्तर कार्य।

सरकारी सेवकों के लिये स्वयं की सुरक्षा जरूरी, कोरोना बचाव में सजग रह कर निभाएं जिम्मेदारी:गरिमा

कोरोना काल से लेकर पूर्व भी नंबर-1 पर रहा सभापति द्वारा कार्य।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR
अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

बेतिया : पश्चिमी चंपारण नप सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच कार्यालय से लेकर फील्ड तक अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हमारे नपकर्मियों की जितनी भी तारीफ जाए कम ही होगी। वे नगर परिषद कार्यालय नपकर्मियों को अपने निजी कोष से खरीदा गया फेससील्ड मॉस्क एवं हैंड सेनेटाइज़र बांटने के बाद बोली।

सभापति ने बताया कि कपड़े के माउथ कवर मॉस्क के साथ यह फेससील्ड मॉस्क लगा लेने एवं घर या कार्यालय से बाहर रहने की सूरत में हैंड सेनेटाइजर के उपयोग करते रहने से कोरोना के खतरे से आप सब का और कारगर बचाव हो सकेगा। उन्होंने कहा कि शहर की नियमित साफ सफाई, सेनेटाइजिंग के कार्य से लेकर कार्यालय में बैठ कर सारी व्यवस्था को संभाल रहे हमारे नपकर्मी बधाई के पात्र हैं। चाहे बेतहाशा हो रही बरसात के पानी की निकासी में आये अवरोधों को दूर करने के लिये सड़क, नाला व गलियारों पहुंच कर साफ सफाई जैसा काम करने वाले हमारे भाई बहन सही मायने में कोरोना वारियर्स अर्थात योद्धा हैं। जो कदम कदम पर कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच लॉक डाउन में भी लगातार व हर रोज अपने अपने घरों से निकल कर आठ आठ घंटे काम कर रहे हैं।


सभापति श्रीमती सिकारिया ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण को और फैलने से रोकने के लिये आप सब का सुरक्षित व संक्रमणमुक्त रहने बहुत जरूरी है। इसलिये अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को निभाते हुये भी सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य सुरक्षा मानकों का पालन करते रहना आप सबके लिये सबसे जरूरी है। मौके पर नप के प्रधान सहायक रमन कुमार, सफाई प्रभारी जुलुम साह, मो. मुज़म्मिल, पुनदेव प्रसाद, जुगनू कुमार, राजेश कुमार, संजीव कुमार, साहेब अली, मंजय कुमार आदि मौजूद रहे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *