देश के विख्यात मशहूर शायर राहत इंदौरी साहब का आज निधन, जो कोरोना संक्रमण से संक्रमित थे।

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR

राहत इंदौरी साहब के चम्पारण भूमि के आगमन पर खुशिमय हुआ था बगहा।

सदैव अमर रहेंगी उनकी बातें। उनकी निधन की खबर से शोकाकुल हुआ नगर !

फाइल फोटो : बगहा आगमन पर लोकप्रिय जदयू नेता राकेश सिंह के साथ राहत इंदौरी साहब

ANIL KUMAR SONI / COORDINATOR BIHAR
अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

जाने माने मशहूर शायर और गीतकार राहत इंदौरी साहब का निधन हो गया है. वो कोरोना संक्रमित होने के बाद इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती थे।
70 वर्षीय राहत इंदौरी साहब को कोरोना संक्रमण के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही थी , जिसके उपचार के लिए अच्छे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन अचानक बिगड़ती तबियत ने उन्हें हमेशा – हमेशा के लिए पूरे देशवासियों से दूर कर दिया।
कोरोना से लड़ते जंग में दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत।


इंदौर के श्री ऑरविंदो अस्पताल के डॉक्टर विनोदी भंडारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मंगलवार को उन्हें दो बार दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्टर भंडारी ने बताया कि उन्हें 60 प्रतिशत निमोनिया था.

राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ही ट्विटर पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. मंगलवार को इसी एकाउंट से उनकी मृत्यु की सूचना दी गई. शुरैह नियाज़ी के मुताबिक़ संभवतः राहत इंदौरी के बेटे ने ये ट्वीट किया है.


इस ट्वीट में लिखा है – “राहत साहब का Cardiac Arrest की वजह से आज शाम 05:00 बजे इंतेक़ाल हो गया है….. उनकी मग़फ़िरत के लिए दुआ कीजिये….”
राहत इंदौरी ने इससे पहले मंगलवार की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, “कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऑरविंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं.”

लेकिन अफ़सोस इतनी दुआयों के बाद भी वो हमेशा -हमेशा के अलविदा कह गए !

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *