गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटिल ने डांग का दौरा किया

गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटिल ने गुरुवार को डांग जिले का दौरा किया। तो जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक पारंपरिक नृत्य गीत के साथ सी.आर. पाटिल का स्वागत किया।

– मनीष पालवा

गुजरात,आहवा-डांग:
गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर.पाटिल, जो गुरुवार को डांग का दौरा कर रहे थे, जिला प्रवेश द्बार बघई, पिंपरी, आहवा में हार्दिक स्वागत किया गया। विधानसभा उपचुनावों के बीच, भाजपा मावडी मंडल ने डांग जिले में एक बूथ स्तर की बैठक की है जिसमें विकास कार्यों और राज्य और कैबिनेट स्तर के मंत्रियों की एक बूथ स्तरीय बैठक हुई है। जिसमें विधानसभा चुनाव में भगवा लहराने के लिए भाजपा ने कवायद की।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटिल का बघई में स्थानीय व्यापारियों, विभिन्न समुदायों के साधु संतो, नेताओं ने स्वागत किया। बाद में  पिंपरी और प्रवेश द्वार आहवा में भी स्थानीय व्यापारिय मंडल, कार्यकर्ताओं, महिला मोर्चा सहित पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया। स्थानीय व्यापारीयों ने मराठा ढोल-नगाडे  के साथ भव्य स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने कहा कि भाजपा ने डांग के गरीब आदिवासियों की जरूरतों को पूरा किया है। वन भूमि हो या अंतर्देशीय क्षेत्र  के विकास का मुद्दा हो भाजपा ने पूरा किया है। डांग को डिजिटल युग से जोड़ने का काम भी प्रगति पर है। इस बार उन्होंने डांग में कमल का फूल खिलने के लिए उपस्थित लोगों का आह्वान किया। इस संबंध में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के अध्यक्ष के रूप में चुने जाने पर आज का डांग का दौरा में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से परिचित होने के बारे में है। एक रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने पर,इस्तीफा देने वाले कांग्रेसी का भाजपा में कोई स्थान नहीं है, उन्होंने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा का दरवाजा किसी भी पार्टी के किसी भी नेता के लिए हमेशा खुला रहेगा। उसके बाद, डांग स्वराज आश्रम में विभिन्न भाजपा संगठनों की बैठकों की एक श्रृंखला चल रही थी।

प्रदेश अध्यक्ष के साथ गुजरात प्रदेश संघ के महासचिव भीखुभाई दलसानिया, दक्षिण क्षेत्र के प्रभारी भरतसिंह परमार, कैबिनेट मंत्री गणपतभाई वसावा, सांसद के.सी. पटेल, चुनाव प्रभारी पूर्णेशभाई मोदी, संघ के जिला प्रभारी करशनभाई पटेल, भाजपा अध्यक्ष बाबूरावभाई चौर्या, पूर्व विधायक विजयभाई पटेल, सरपंच हरीरामभाई सावंत, राजेश गामित, अशोकभाई धोरजिया, तालुका जिला पदाधिकारी, महिला मोर्चा के महासचिव, विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *