अटलजी के सपनों को पूरा कर रही है मोदी सरकार : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने दी श्रद्धांजलि

दिल्ली/जयपुर/बाड़मेर।
की लाइन टाईम जिला मुख्य संवाददाता सरूप प्रजापत
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि पर रविवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि अटलजी के नेतृत्व में राष्ट्र ने पहली बार सुशासन को देशभर में क्रियान्वित होते देखा। उन्होंने कहा कि वाजपेयी जी के प्रधानमंत्री कार्यकाल में देश ने पहली बार बड़े पैमाने पर सर्वांगीण विकास होते देखा। जहां एक ओर उन्होंने सर्व शिक्षा अभियान, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना और राष्ट्रीय राजमार्ग विकास परियोजना जैसे विकासशील कार्य किए, वहीं दूसरी ओर पोकरण परीक्षण एवं करगिल विजय से मजबूत भारत की नींव रखी।

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अटल जी के विचारों को केंद्र में रखकर सुशासन एवं गरीब कल्याण के मार्ग पर अग्रसर है और भारत को विश्व में एक महाशक्ति बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने ट्वीट किया कि भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी देशभक्ति एवं भारतीय संस्कृति की प्रखर आवाज थे। वह एक राष्ट्र समर्पित राजनेता होने के साथ-साथ कुशल संगठक भी थे, जिन्होंने भाजपा की नींव रख उसके विस्तार में एक अहम भूमिका निभाई और करोड़ों कार्यकर्ताओं को देश सेवा के लिए प्रेरित किया। चौधरी ने कहा कि भारत के विकास एवं सुशासन के लिए वाजपेयी का अतुलनीय योगदान हमेशा याद किया जाएगा और देश के लिए उनकी दूरदृष्टि आगामी पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *