जदयू की बैठक में पार्टी के जिला महासचिव राकेश सिंह ने 04 बगहा विधानसभा से अपनी दावेदारी ठोकी।

बैठक के बाद चौतरवा, परसौनी, इंग्लिशिया, बड़गांव, पिपरिया आदि जगहों पर जनसम्पर्क भी किया।

अनिल कुमार सोनी / प्रभारी बिहार

आज चौतरवा कोट माई परिसर में आयोजित बगहा-1 प्रखंड जदयू की बैठक में जिला महासचिव राकेश सिंह ने 04 बगहा विधान सभा से अपनी दावेदारी ठोकते हुए जदयू कार्यकर्ताओं से अपने लिए सहयोग और समर्थन माँगा। कोट माई का आशीर्वाद लेकर आज से जनसम्पर्क का आगाज़ करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि अभी मैं पार्टी के सभी जिला व प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ताओं और पंचायत अध्यक्षों से सम्पर्क कर उनसे उम्मीदवारी के लिए समर्थन माँगूँगा।

इस बीच सम्मानित जनता से भी आशीर्वाद लूंगा। इसके बाद पटना जाकर दल के वरिष्ठ नेताओं से सम्पर्क कर अपनी दावेदारी मजबूती से रखूंगा। बैठक में उपस्थित प्रखंड कार्यकारिणी के सभी नेताओं और पंचायत अध्यक्षों को सम्बोधित करने के क्रम में राकेश सिंह ने कहा कि बाइस सालों से पार्टी कार्यकर्ता के रूप में प्रतिदिन पार्टी और जनता का काम किया हूँ। जिसतरह दल ने कैलाश बैठा जी और भीष्म साहनी को सम्मान दिया, इससे कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है और उनकी उम्मीदें बढ़ी हैं। हमारे नेता नीतीश कुमार जी कार्यकर्ताओं को सम्मान देते हैं इसलिए हमने भी अर्जी पार्टी की अदालत में लगा दी है।

अपनी जवानी पार्टी को देने के बाद दल से न्याय की आस लगाते हुये सबसे पहले कार्यकर्ताओं के दरबार मे उपस्थित हुआ हूँ, आपका आशीर्वाद लेकर ही आगे बढूंगा। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष जितेंद जायसवाल ने की जबकि संचालन जिला महासचिव इम्तेयाज़ अहमद ने किया। बैठक को जिला सचिव एहतेसामूल हक व ओमप्रकाश शाही, अशोक यादव, अमजद अली, जयचंद पांडे, जोगिंदर ठाकुर, मुकेश शर्मा, अमर चौधरी, विनोद पटेल, फ़ैयाज़ अहमद, हरिनारायण चौधरी, नागेंद्र कुशवाहा, संजय चौधरी, अखिलेश गुप्ता, मो0 हारून, सरफराज आलम, शहनवाज रज़ा आदि जदयू नेताओं ने संबोधित किया।

Share this news:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *